एक झलक

उपलोकायुक्त एस0 के0 यादव ने लोकायुक्त कार्यालय में किया ध्वजारोहण

लखनऊ15अगस्त2021उत्तर प्रदेश के मा0 उपलोकायुक्त श्री एस0 के0 यादव ने आज गोमती नगर स्थित लोकायुक्त कार्यालय में ध्वजारोहण किया इसके उपरांत राष्ट्रगान गाया गया। श्री यादव ने 75वे स्वाधीनता दिवस के पावन अवसर पर समस्त देश एवं प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए सभी के मंगलमय जीवन की कामना की है।

मा0 उपलोकायुक्त श्री यादव ने अपने बधाई संदेश में कहा है कि 15 अगस्त का ऐतिहासिक दिन हमे राष्ट्रीय गौरव एवं आत्मसम्मान की अनुभूति कराता है। आज के दिन हम उन सभी वीर सपूतों एवं शहीदों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हैं, जिन्होंने स्वाधीनता संग्राम में देश के लिए अपना सब कुछ न्यौछावर कर दिया।

मा0 उपलोकायुक्त ने सभी लोगो का आहवान करते हुए कहा कि हम सबको मिलकर देश में भय एवं भ्रष्टाचार मुक्त समाज की स्थापना करना है। उन्होंने प्रांगण में स्थित सभी अधिकारी व कर्मचारीगण को राष्ट्र व संविधान के प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने की शपथ दिलाई। श्री यादव ने कहा कि देश मे फैली वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए स्वच्छ पर्यावरण बनाये रखना देश के प्रत्येक नागरिक का फर्ज है। उन्होंने यह भी कहा कि हमें सोशल डिस्टेनसिंग का पालन करते हुए देश की एकता और अखंडता को अक्षुण्ण बनाये रखने के लिए सदैव तत्पर रहना चाहिए।

ध्वजारोहण के समय मा0 उपलोकायुक्त, श्री शंभू सिंह यादव, सचिव, श्री अनिल कुमार सिंह, संयुक्त सचिव, श्री राजेश कुमार सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *