राजनीति

उ प्र बीजेपी का कवर फ़ोटो और योगी का ट्विटर बायो बदला, हटे मोदी-शाह

 

 

 

लखनऊ7जून2021:सोशल मीडिया मिनी ब्लॉग साइट ट्विटर पर सोमवार की सुबह से बड़ा ट्रेंड चल रहा है। जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के टि्वटर बायो में बड़ा बदलाव हुआ है। दूसरी ओर उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के ट्विटर हैंडल में भी बड़ा बदलाव देखने को मिला है।

भारतीय जनता पार्टी के ट्विटर हैंडल की कवर फोटो से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा गायब हो गए हैं। इन बदलावों को लेकर ट्विटर पर तमाम तरह की चर्चाएं चल रही हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ट्विटर बायो में बड़ा बदलाव हुआ है। अभी तक उनके ट्वीटर बायो में केवल मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश लिखा था। सोमवार को परिचय के रूप में मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के अलावा गोरक्ष पीठाधीश्वर, विधान परिषद सदस्य और गोरखपुर से लोकसभा के पांच बार सांसद होने की जानकारी भी शामिल की गई हैं। इन बदलावों को लेकर लोग ट्विटर पर तमाम तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।

दूसरा बड़ा बदला उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के ट्विटर हैंडल पर देखने के लिए मिला है। यूपी बीजेपी के ट्विटर हैंडल के कवर फोटो पर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा गायब हैं। इसके साथ साथ ट्विटर पर लोग नमामि गंगे प्रोजेक्ट के क्रिएटिव भी शेयर कर रहे हैं। इन फोटो पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं दिख रहे हैं। दो दिन पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्म दिवस था। प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट नहीं किए थे। इसे लेकर भी 3 दिनों से चर्चाएं गर्म हैं। दरअसल, लोगों का तर्क है कि योगी और मोदी के बीच रिश्ते तल्ख चल रहे हैं। यही वजह थी कि तीनों शीर्ष नेताओं ने योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की बधाई नहीं दी।

दूसरी और उत्तर प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें पिछले करीब एक महीने से जोरों पर चल रही हैं। भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के केंद्रीय नेताओं के दौरे लगातार लखनऊ में हो रहे हैं। शनिवार की रात यूपी भाजपा के प्रभारी नरेंद्र मोहन सिंह लखनऊ पहुंचे थे। नरेंद्र मोहन सिंह ने पहले उत्तर प्रदेश की गवर्नर आनंदीबेन पटेल और उसके बाद यूपी विधानसभा के स्पीकर हृदय नारायण दीक्षित से मुलाकात की थीं। इससे पहले पिछले सप्ताह बीएल संतोष और राधा मोहन सिंह ने लखनऊ का दौरा किया था। उस दौरे में मुख्यमंत्री, दोनों मुख्यमंत्री, यूपी भाजपा के अध्यक्ष और सारे मंत्रियों से क्लोज डोर मीटिंग की थीं।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *