ताज़ातरीन

चाहे हजार हमले कराओ, चंदा चोरों को बेनकाब करके रहूंगा- संजय सिंह

  1. लखनऊ16जून2021: राम मंदिर के नाम पर जमीन खरीद में घोटाले के खिलाफ आवाज उठाने पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह के ऊपर पर दिल्ली स्थित उनके आवास पर कुछ उपद्रवियों द्वारा जानलेवा हमला किया गया। उपद्रवियों ने वहां तोड़फोड़ करने के साथ नेम प्लेट पर कालिख भी पोती। इस मामले में राज्यसभा सांसद ने भाजपा नेताओं का हाथ बताया है।

उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से की है, लेकिन आरोप भी लगाया है कि पुलिस मामले में सख्त कार्रवाई नहीं करेगी। संजय सिंह ने उपराष्ट्रपति को मामले का संज्ञान दिलाने की बात कहते हुए कहा कि चाहे मेरे ऊपर हजार हमले करवा लो लेकिन मैं चंदा चोरों को बेनकाब करके रहूंगा। हमले के बाद प्रतिक्रिया देते हुए संजय सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सारे नेता मेरे ऊपर हमला कराने के लिए लोगों को प्रेरित कर रहे हैं। मैं भाजपा नेताओं को कहना चाहता हूं कि मेरी हत्या करवा लो या चाहे एक हजार हमले करवाओ, लेकिन चंदा चोरों को बेनकाब करके मानूंगा। चंदा चोरों को जेल भिजवा कर मानूंगा। मैं बार-बार यह सवाल उठाऊंगा कि दो करोड़ की जमीन 5 मिनट में 18.50 करोड़ में क्यों खरीदी गई।

चंदा चोरों को जेल में भेजना चाहिए, लेकिन उसकी जगह भाजपा मेरे ऊपर हमले करवा रही है। कल से पूरी भारतीय जनता पार्टी की लीडरशिप, कोई मंत्री कोई उपमुख्यमंत्री कह रहा है इसको मारो, इसको काटो, इसको जेल में डालो। भले ही मुझे काट डालो मगर मैं राम के नाम पर चंदा चोरी करने वालों को बेनकाब किए बिना नहीं मानूंगा। मैंने इस मामले में पुलिस से शिकायत की है और पुलिस वाले लोगों को पकड़कर भी ले गए हैं, लेकिन कुछ करेंगे नहीं। कुछ महीने पहले मुझे मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाने की धमकी दी गई, लेकिन कुछ नहीं किया गया। योगी और उनकी पुलिस ने मेरे ऊपर 14-14 मुकदमे दर्ज करा दिए, जिसमें राष्ट्रद्रोह का मुकदमा भी है।

मेरी पार्टी का दफ्तर बंद करा दिया, सब कुछ कर दिया जिससे कि मैं खामोश हो जाऊं लेकिन उसके बावजूद मैं प्रभु श्रीराम के मंदिर में के नाम पर जो करोड़ों का घोटाला किया गया है उन चंदा चोरों को बेनकाब करूंगा और उनको जेल भिजवाऊंगा। साथ ही इस मामले की जानकारी उप राष्ट्रपति को दूंगा। उधर, हमले की सूचना से पार्टी की यूपी ईकाई में रोष व्याप्त है। प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने इस दुस्साहसिक घटना की निंदा करते हुए मामले की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की। यदि प्रकरण में शीघ्र संतोषजनक कार्रवाई होती नहीं दिखी तो आम आदमी पार्टी गुंडागर्दी पर आमादा भाजपा सरकार सहित चंदा चोरों के खिलाफ सड़क पर आंदोलन छेड़ेगी।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *