चाय पर चर्चा

जानिए अपने 8जून कैसा क्या कहती है आपकी भाग्य रेखा कैसा रहेगा आपका दिन-प०श्यामधर शास्त्री से

 

 

वाराणसी8जून2021:श्री गणेशाय नमः आज का पंचांग एवं राशिफल दिनांक 8 जून 2021 मंगलवार। संव त 2078 जेष्ठ मास कृष्ण पक्ष त्रयोदशी तिथि दिन में 11:16 तक रहेगा तदोपरांत चतुर्दशी तिथि का प्रवेश हो जाएगा भरनी नक्षत्र प्रातः 6:16 तक रहेगा उसके बाद कृतिका नक्षत्र का प्रवेश हो जाएगा

राशिफल मेष राशि: मेष राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन लाभप्रद नहीं रहेगा व्यय की अधिकता के कारण मानसिक तनाव संभव है अनावश्यक विवाद से बचे चोट लगने की संभावनाओं का योग दृष्टिगोचर होता है।

वृष राशि: वृष राशि के लोगों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है लाभप्रद रहेगा कार्य क्षेत्र में सफलता का योग दृष्टिगोचरहोता है सामाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी निकटतम व्यक्ति से सहयोग मिलेगा। मिथुन राशि: मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से काफी बेहतर रहने वाला है कार्य क्षेत्र में सफलता मिलेगा आर्थिक पक्ष मजबूत होगा रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे।

कर्क राशि :कर्क राशि के जातक योग जाति गांव के लिए विशेष रुप से पराक्रम में वृद्धि का योग होता है छोटे भाई बहनों से सहयोग की प्राप्ति होगी भाग्य उन्नति के नवीन रास्ते बनेंगे।

सिंह राशि: के लोगों के लिए आज का दिन शुभ फलदाई होगा यान वाहन आदि का सुख हर क्षेत्र में सफलता एवं माता एवं महिला से लाभ की प्राप्ति होगी। कन्या राशि: कन्या राशि के लोगों के लिए शिक्षा में सुधार होगा मित्रों से सहयोग मिलेगा आय में वृद्धि होगी उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि का योग दृष्टिगोचर होता है। तुला राशि: के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य फलदाई रहे गा किसी निकट अष्ट व्यक्ति से हानि का योग है मानसिक तनाव संभव है सचित रहें सावधान रहे वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी शुभ रहनेवाला है पारिवारिक सामंजस्य बेहतर होंगी आर्थिक पक्ष मजबूत होगा सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि का योग दृष्टिगोचर होता है। धनु राशि: धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा नहीं रहेगा मना ही स्थिति में अस्थिरता देखने को मिलेगा कार्यक्षेत्र में अरुचि होगी विवाद से बचें और गरीबों का सहयोग करें। मकर राशि: के जातक के लोगों के लिए आज का दिन भाग्य उदय देने वाला एवं कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगा धर्म में रुचि बढ़ेगी।

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लोगों के लिए कार्य क्षेत्र में विशेष सफलता उच्चाधिकारियों से सहयोग पिता या पिता तुल्य पति से लाभ एवं पद प्रतिष्ठा में वृद्धि का योग दृष्टिगोचर होता है। मीन राशि: मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से काफी अच्छा रहने वाला है आर्थिक पक्ष मजबूत होगा कल क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगा मित्रों से सहयोग मिलेगा एवं संतान की सफलता से हार्दिक प्रसन्नता की प्राप्ति होगी। ओम नमः शिवाय

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *