ePaper

राज्यपाल आनन्दीबेन पटेल से यूपी भाजपा प्रभारी राधा मोहन सिंह आज करेंगे मुलाकात

 

 

लखनऊ6जून2021: भाजपा के यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह आज रविवार को राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात करेंगे। कल शनिवार को दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने के बाद लखनऊ वापस लौट आए हैं। मुलाकात को लेकर योगी कैबिनेट में फेरबदल की अटकलें फिर तेज हो गई हैं। पीएम मोदी के नजदीकी ब्यूरोक्रेट से एमएलसी बने एके शर्मा को योगी मंत्रिमंड़ल में शामिल करने की अटकलों की खबरें मीड़िया में तैर रही हैं। भाजपा प्रदेश प्रभारी को राज्यपाल से मिलने के लिए 11 बजे का समय दिया गया है।

राधामोहन की राज्यपाल से मुलाकात की चर्चा ने फिर यूपी में मंत्रिमंडल फेरबदल की अटकलों को हवा दे दी है। राधामोहन ने शनिवार रात पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व महामंत्री संगठन सुनील बंसल के साथ भी बैठक कर उनकी भी राय ली।

सूत्रों के मुताबिक उनके बीच जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव और राष्ट्रीय अध्यक्ष की ओर से मिले दिशा-निर्देश पर चर्चा हुई। राधामोहन रविवार को पार्टी की बैठक भी लेंगे। उनका विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित से मुलाकात का भी कार्यक्रम है।

वहीं मंत्रिमंडल में फेरबदल की अटकलों को खारिज करते हुए राधा मोहन का कहना है प्रदेश प्रभारी बनने के बाद से उनकी राज्यपाल से भेंट नहीं हुई है। राज्यपाल से उनकी शिष्टाचार भेंट है। कोई राजनीतिक मकसद नहीं है। विधानसभा अध्यक्ष से भी शिष्टाचार भेंट होनी है।

बताते चलें छह महीने बाद प्रदेश में विधानसभा चुनाव हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि योगी कैबिनेट में फेरबदल होगा और पीएम मोदी के नजदीकी एमएलसी बने एके शर्मा को कैबिनेट में कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है। हालांकि भाजपा के पदाधिकारी इससे इनकार कर रहे हैं लेकिन पार्टी पदाधिकारियों की बैठकें और भाजपा प्रभारी की राज्यपाल से मुलाकात को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *