एक झलक

अंडरवियर वाले विधायक ने दी सफाई, इस वजह से ट्रेन में अंडरवियर पहन कर कर घूम रहे थे

पटना3सितम्बर: जनता दल यूनाइटेड (JDU) विधायक गोपाल मंडल की ट्रेन में अंडरवियर और गंजी पहनकर घूमने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के विवाद काफी बढ़ गया है। विवाद बढ़ने के बाद अब इस पूरे मामले पर विधायक ने अपनी सफाई दी है।

उन्होंने कहा के जैसे ही मैं ट्रेन में चढ़ा, थोड़ी दूर जाने के बाद अचानक से मेरा पेट खराब हो गया इसलिए मैं अंडरवियर और गंजी में घूम रहा थ। मैं जो बोलता हूं सच बोलता हूं। झूठ नहीं बोलता हूं।

दरअसल, इस विवाद की शुरुआत उस वक्त हुई जब JDU विधायक गोपाल मंडल पटना से नई दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे थे। वे चलती ट्रेन में गंजी और अंडरवियर पहनकर टहल रहे थे। इस दौरान उनकी तस्वीर खींचकर किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। अब उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। विधायक के ट्रेन के अंडरवियर और गंजी पहन कर घूमने पर उनके सहयात्री ने आपत्ति जताई तो मंडल गाली-गलौच करने लगे और उस सहयात्री को गोली मारने की तक की धमकी दे डाली।

विधायक पर आरोप है कि उन्होंने यात्रियों के साथ अभद्र व्यवहार किया। बता दें कि विधायक गोपाल मंडल पटना-दिल्ली तेजस ट्रेन से यात्रा कर रहे थे। आरोप है कि ट्रेन के अंदर अंडरवियर और गंजी पहनकर घूमने पर जब यात्री ने उन्हें टोका तो उन्होंने उसके साथ गाली-गलौच की और गोली मारने की धमकी दी। सहयात्री प्रहलाद पासवान ने विधायक से कहा कि ट्रेन में महिलाएं भी हैं, आप जनप्रतिनिधि हैं, आप इस तरह नहीं कर सकते तो गुस्से में मंडल ने उन्हें देख लेने की धमकी दी।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *