पूर्वांचल

अधिवक्ता की पत्नी ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी,पति बोला- घर लौटा तो नहीं खुला कमरे का दरवाजा

वाराणसी18 मई :आदमपुर थाना क्षेत्र के घसियारी टोला निवासी अधिवक्ता नागेंद्र सिंह की पत्नी अपूर्वा सिंह 36 वर्षीय ने गुरुवार की सुबह साढ़े नौ बजे के आस पास दृतीय तल के कमरे मे पंखे के सहारे साडी का फंदा बना कर गले मे लगाकर आत्महत्या कर ली बताया जाता है। उसका एक मात्र पुत्र विभु जो कक्षा 9 मे सेंट मैरी मे पड़ता है। जिसका टेस्ट मे नंबर कम आने से वह नाराज थी आज जब उसको लेने ऑटो ड्राइवर नहीं आया तो अपूर्वा को लगा कि मोटरसाईकिल से जाने के चक्कर मे उसके पुत्र ने ड्राइवर को मना कर दिया जिसपर वह नराज होकर उसको डाटने मारने लगी तभी उनके पति ने आकर समझा बुझा कर कहाँ कि हम बच्चे को छोड़ कर आते है। वह उसे लेकर स्कूल छोड़ने चले गये जब दस साढ़े दस बजे के आस पास आये तो देखा दरवाजा अंदर से बंद है। अवाज देने पर जब कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो दरवाजा तोड़ा तो देख कर सन्न रह गये। जिसकी सूचना थान आदमपुर को दी मौके पर ए सीपी कोतवाली चौकी प्रभारी आदमपुर पहुंच आवश्यक कार्यवाही कर रहे है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

पति बोला- घर लौटा तो नहीं खुला कमरे का दरवाजा

पति अधिवक्ता नागेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि कक्षा नौ में पढ़ने वाले उनके बेटे विभु का स्कूल वाहन गुरुवार सुबह नहीं आया। विभु बाइक से स्कूल जाने की जिद कर रहा था। इसे लेकर अपूर्वा ने विभु को डांटा। इसके बाद नागेंद्र सिंह बाइक से बेटे को लेकर स्कूल गए।

जब घर वापस लौटे तो अपूर्वा के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। अनहोनी की आशंका में उन्होंने कुंडी तोड़ कर दरवाजा खोला। अपूर्वा साड़ी के सहारे पंखे से फंदा लगा कर झूल रही थी। आनन-फानन में उन्होंने अपूर्वा को फंदे से नीचे उतारा, लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना की जानकारी पाकर रिश्तेदारों और आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नागेंद्र सिंह जिले के चर्चित वकील हैं। पहली पत्नी की मौत के बाद उन्होंने चंदौली की रहने वाली अपूर्वा से दूसरी शादी की थी। उन्हें एक लड़की और एक लड़का विभु है।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *