पूर्वांचल

एक रूपया एक ईंट के नारे से महाराज अग्रसेन का लगा जयकारा

महाराजा श्री अग्रसेन ने समाज को शांति सद्भाव एवं समृद्धि का सन्देश दिया

वाराणसी7अक्टूबर:महाराजा श्री अग्रसेन जी कि जयंती के अवसर पर गुरुवार को मैदागिन स्थित अग्रसेन वाटिका में महाराज अग्रसेन जी की प्रतिमा पर अग्रवाल महासभा चैरिटेबल ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं सहित समाज के अग्र बन्धुओं ने माल्यार्पण कर आरती उतारी। उक्त अवसर पर महाराज श्री अग्रसेन जी के खूब जयकारे लगे।

ट्रस्ट के अध्यक्ष संतोष कुमार अग्रवाल ‘ हरे कृष्ण ज्वेलर्स ‘ ने समस्त अग्र बन्धुओं से आह्वान किया कि सत्य और ईमानदारी के रास्ते पर चल कर दूसरे का हित सोचें और महाराज श्री अग्रसेन के आदर्शो एक रूपया एक ईंट के सिद्धांत को अपनाये। समाजहित की सोच के साथ समाज को गति देने से आने वाले दिनों में समाज द्वारा संचालित शिक्षण संस्थाओं को उत्कृष्ट बनाने में योगदान एवं सहयोग करें। महामंत्री अमोद अग्रवाल ने अग्रवाल महासभा के द्वारा समाजहित एवं जनहित में किये गए कार्य एवं भारतीय संस्कृति के ज्ञान को आमजन तक पहुंचाने के लिए त्रिलोचन घाट स्थित संस्कृत महाविद्यालय के जीर्णोद्धार के लिए समाज के लोगों को आगे आकर सहयोग करने का आह्वान किया।

उक्त अवसर पर संतोष कुमार अग्रवाल, डॉ अजय अग्रवाल अमोद अग्रवाल, डॉ राजेश अग्रवाल,डॉ रचना अग्रवाल, ओम कृष्ण अग्रवाल, विजय कृष्ण अग्रवाल ‘मून जी’, अजय कृष्ण अग्रवाल, विनय अग्रवाल, योगेश अग्रवाल ‘ पासा वाले’, बजरंग अग्रवाल,नविन अग्रवाल सहित भारी संख्या में अग्र बंधु उपस्थित रहे।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *