एक झलक

कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया गया

लखनऊ17सितंबर: उ0प्र0 युवा कांग्रेस द्वारा आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया। इस मौके पर राजधानी लखनऊ के युवा कांगे्रसजनों ने दुबग्गा चैराहे पर युवा कांग्रेस लखनऊ पूर्वी के अध्यक्ष अंकित तिवारी एवं पश्चिमी के अध्यक्ष इमरान के नेतृत्व में राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस मनाया गया।

इस अवसर पर सभी युवाओं ने अपने हाथों में राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस का बैनर लेकर प्रदर्शन किया। इस मौके पर युवा कांग्रेस लखनऊ के अध्यक्ष अंकित तिवारी एवं इमरान ने कहा कि प्रधानमंत्री को हम आज उनके जन्मदिन पर बताना चाहते हैं कि राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस की जरूरत पड़ती ही नहीं यदि प्रधानमंत्री ने युवाओं के लिए रोजगार की व्यवस्था की होती। उन्होने कहा कि आज बेरोजगारी की हालत यह है कि पिछले 45 वर्षों में सर्वाधिक बेरोजगारी दर भारत में बढ़ चुकी है।

करोड़ों लोगों ने प्रधानमंत्री के गलत निर्णयों के चलते अपनी नौकरियां खोई हैं। पूरा देश बेरोजगारी की आग में झुलस रहा है। सालाना दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया था, रोजगार देना तो दूर करोड़ों लोगों का रोजगार ही छीन लिया। उन्होने कहा कि केन्द्र सरकार पूरी तरह युवा और नौजवान विरोधी साबित हुई है।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *