एक झलक

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी की हुई इंगेजमेंट, खूबसूरत तस्वीर वायरल

26दिसम्बर2021

पॉलिटिशियन स्मृति ईरानी अपने पॉलिटिकल वर्क से अलग पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस ने जुबीन ईरानी से शादी की है और उनके 2 बच्चे हैं. बेटे का नाम जोर ईरानी है. वहीं बेटी का नाम जोइश ईरानी है. अब स्मृति ईरानी ने अपनी बेटी को लेकर नई खुशखबरी शेयर की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किया है कि उनकी बेटी की इंगेजमेंट हो गई है. स्मृति ने होने वेले दामाद और बेटी जोइश की कुछ फोटोज शेयर की हैं.

स्मृति द्वारा शेयर की गई फोटो में आप देख सकते हैं कि कैसे जोइश के बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला घुटने के बल बैठकर जोइश को एंगेजमेंट रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा दूसरी तस्वीर में जोइश और अर्जुन रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं. दोनों की ये तस्वीर बेहद क्यूट है. स्मृति ने दोनों न्यू कपल की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि- ये पोस्ट उस शख्स के लिए जिसने हम लोगों का दिल ले लिया है. हमारे पागलों से भरे परिवार में आपका स्वागत है. आपको एक फादर इन लॉ के तौर पर एक क्रेजी शख्स से मुलाकात करनी पड़ेगी. आपको मेरी ओर से ऑफिशियल वार्निंग. गॉड ब्लेस.

बता दें कि स्मृति ईरानी द्वारा पोस्ट शेयर करने के बाद से ही बधाइयों का सिलसिला मिलना शुरू हो गया है. एक्ट्रेस मौनी रॉय, प्रोड्यूसर एकता कपूर और दिव्या सेथ शाह जैसे सेलेब्स ने रिएक्ट किया है. स्मृति की खास दोस्क एकता कपूर भी इस दौरान काफी खुश नजर आ रही हैं. स्मृति ईरानी की बात करें तो वे वुमन और चाइल्ड डेवलप्मेंट यूनियन कैबिनेट मिनिस्टर हैं.

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *