ताज़ातरीन

कॉमेडियन राजू श्री वास्तव की हालत नाजुक, CM योगी ने फोन पर जाना हाल

नई दिल्ली13अगस्त: 24 घंटे पहले बुधवार को दिल का दौरा पड़ने से कॉमेडिशन राजू श्रीवास्तव् को दिल्ली के एम्स मे भर्ती कराया गया था, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

अभी भी श्रीवास्तव को वेटिलेटर सपोर्ट पर ही रखा है। राजू श्रीवास्तव हालत नाजुक की खबर सुनकर उनके फेंस मायूस है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कॉमेडियन की मदद का भरोसा दिया है। उन्होने राजू के परिजनो से फोन पर बातचीत की।

जानकारी के अनुसार राजू श्रीवास्तव दिल्ली मे राजनीतिक पार्टी के कुछ बड़े नेताओ से मिलने के लिए एक होटल मे रुके थे। बुधवार सुबह होटल के पार्क में वर्कआउट करते समय अचानक से उनके सीने मे दर्द हुआ। जिसके बाद आनन-फानन मे उन्हें अस्पताल मे एडमिट कराया गया। जहां डॉक्टरो ने बताया कि कॉमेडियन को वर्कआउट करते समय हार्ट अटैक आया था, अभी भी उनकी हालत नाजुब बताई जा रही है। हालांकि कॉमेडियन के भाई ने कहा कि अब उनकी हालत मे थोड़ा सुधार है।
राजू श्रीवास्तव को कॉमेडी का किंग माना जाता है। राजू ने अपने कॅरियर की शुरुआत छोटे-छोटे रोल निभाकर की थी। जिसके बाद उनकी कॉमेडी ने लोगो को खूब गुदगुदाया और अब कॉमेडी फील्ड मे बड़ा नाम है। उन्होने कई बड़ी हस्तियो के साथ फिल्मो मे भी काम किया है। राजू की बीवी और 2 बच्चे है। उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव और बेटे आयुष्मान श्रीवास्तव और बेटी अंतरा श्रीवास्तव है। उनकी बेटी ने भी पिता के पद्चिह्नो पर चलते हुए कॉमेडी फील्ड को ही चुना है और अक्सर कई टीवी शोज मे कॉमेडी भी करती है।

योगी ने दिया मदद का आश्वासन।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का हालचाल जानने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजू की पत्नी से फोन पर बातचीत की। साथ ही उन्हें यूपी सरकार की ओर से हर संभव मदद मुहैया कराने का आश्वासन भी दिया। इसके बाद सीएम ने सभी अधिकारियो को राजू श्रीवास्तव की संभव मदद करने के निर्देश भी दिए।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *