चाय पर चर्चा

जानिए अपने 11जून कैसा क्या कहती है आपकी भाग्य रेखा, कैसा रहेगा आपका दिन -प०श्यामधर शास्त्री से

 

 

श्री गणेशाय नमः आज का पंचांग एवं राशिफल दिनांक 11 जून 2021 दिन बृहस्पतिवार जेष्ठ मास कृष्ण पक्ष अमावस्या तिथि रोहिणी नक्षत्र तदोपरांत मृगशिरा नक्षत्र राहुकाल 1:30 से 3:00 बजे तक रहेगा राहु काल में किसी भी तरीके का शुभ कार्य ना करें राशिफल। मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी बेहतर रहने वाला है चतुर्दिक लाभ होगा कर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगा सगे संबंधियों के सहयोग मिलेगा जरूरतमंद का सहयोग करें तो लाभ होगा। वृष राशि के लोगों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा नहीं रहेगा मानसिक तनाव संभव है क्षेत्र में उत्पन्न होगा व्यय की अधिकता के कारण मानसिक तनाव संभव है यात्रा से हानि। मिथुन राशि के जातक एवं जाति गांव के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे पारिवारिक सामंजस्य बेहतर होगा आय के नवीन स्रोत खुलेंगे गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें तो आपके लिए लाभप्रद रहेगा। कर्क राशि कर्क राशि के जातक एवं जाति कामों के लिए आज का दिन काफी बेहतर रहने वाला है या अन्य वाहन आदि का सुख मिलेगा भूमि भवन का लाभ होगा सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

सिंह राशि के लोगों के लिए आज विशेष रूप से आत्मबल प्रबल होगा मित्रों से सहयोग मिलेगा आय के स्रोत बढ़ेंगे संतान पक्ष की अनुकूलता होगी कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन बहुत बेहतर नहीं रहेगा मानसिक तनाव संभव है किसी निकट अष्ट व्यक्ति से और सहयोग प्राप्त हो सकता है सचेत रहें सावधान रहें किसी को भी कटु वचन ना बोले। तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन सुखमय रहेगा पति-पत्नी के मतभेद समाप्त होंगे विद्यार्थी हैं तो शिक्षा के क्षेत्र में अनुकूलता मिलेगा और यात्रा से लाभ का योग दृष्टिगोचर है। वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन विशेष रहने वाला है भाग्य उन्नति के नवीन रास्ते बनेंगे गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी सामंजस्य बेहतर रहेगा।

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन कार्य क्षेत्र के हिसाब से बेहतर रहेगा उच्च अधिकारियों से सहयोग मिलेगा धन आदि का लाभ होगा एवं पारिवारिक जीवन बेहतर होगा।

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य फलदाई रहेगा अनावश्यक विवाद से बचे यात्रा से हानि हो सकता है निकट अष्ट व्यक्ति से और सहयोग की प्राप्ति होगी।

कुंभ राशि कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य फलदाई रहेगा विषय का परिस्थितियों के कारण तनाव संभव है आप सचेत रहें सावधान रहें। मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन विशेष लाभप्रद रहेगा गुरु या गुरुकुल व्यक्ति से सहयोग मिलेगा यात्रा से लाभ संभव है पारिवारिक एवं सामाजिक सम्मान की प्राप्ति होगी। ओम नमः शिवाय

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *