पूर्वांचल

तीनों दिग्गजों ने बजड़े पर बैठकर गंगा आरती का लुत्फ उठाया. लोग उनकी झलक के लिए बेचैन दिखे

वाराणसी 27दिसम्बर: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर सोमवार की शाम शिव नगरी वाराणसी में गंगा आरती देखने पहुंचे. खास बात यह रही कि अनुपम खेर के साथ जाने-माने निर्देशक और एक्टर सतीश कौशिक और डायरेक्टर मधुर भंडारकर भी मौजूद रहे।

तीनों दिग्गजों ने बजड़े पर बैठकर गंगा आरती का लुत्फ उठाया. तीनों कलाकारों के साथ सेल्फी लेने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी. लोग उनकी झलक के लिए बेचैन दिखे।

फिल्म कलाकार अनुपम खेर ने बाबा विश्वनाथ के दर्शनों के बाद बहुत ही अद्भुत अनुभव को अपनी बातचीत के माध्यम से रखा. उन्होंने काशी में हुए विकास को देखकर खुशी जाहिर की.

अनुपम खेर ने कहा कि यहां की गलियां, सड़कें, मंदिर और शहर का पूरा वातावरण स्वच्छता और सुंदरता के साथ बदला दिख रहा है. यह पीएम नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है और उन्होंने यहां काफी बदलाव किया है.

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने बताया कि वाराणसी के गंगा घाट घाट पहले से ज्यादा साफ और सुंदर दिखाई दे रहे हैं।

अनुपम खेर ने बताया कि जब वो गंगा आरती देख रहे थे तो काशी पहले से ज्यादा शांत और सौम्य नजर आ रही थी. इस शहर का सुकून पहले से ज्यादा बढ़ गया है. मैं सतीश कौशिक से यही बात कह रहा था कि काशी की गलियां अब संकरी नही हैं।

उन्होंने कहा कि यहां अब आने में लोगों को परेशानी नहीं हो रही हैं. बाबा विश्वनाथ का भव्य धाम देखकर दिव्य अनुभूति हो रही है. आज गंगा घाट पर आरती देखने के बाद मन बहुत ही प्रसन्न हो गया है।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *