पूर्वांचल

नशे में धुत सिपाही का जमकर हंगामा वर्दी को किया शर्मसार

वाराणसी23अक्टूबर :सिगरा थाना क्षेत्र के इंग्लिशिया लाईन बाजार में रविवार की दोपहर नशे में धुत वर्दीधारी सिपाही ने जमकर हंगामा किया। दुकानदारों को कभी दुकान उलट देने की धमकी देता रहा तो कभी वसूली के पैसे मांगता रहा। नशे में उसकी हालत यह थी कि वह खुद को सम्भाल नही पा रहा था। रह-रहकर सड़क पर गिरता और दुकानदार सहारा देकर उसे उठाते रहे। फिर भी वह दुकानदारों के इर्द-गिर्द ही मंडराता रहा। करीब एक घंटे तक हंगामे से तंग आकर दुकानदारों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया।

कुछ देर के बाद रोडवेज चौकी प्रभारी आदित्य सिंह चार सिपाहियों के साथ पहुंचे। सामने दरोगा को देखकर भी वह अपनी हेकड़ी में था। चौकी प्रभारी को ही अनाप-शनाप बकने लगा। सिपाहियों ने उसे समझाने और वहां से ले जाने की कोशिश की तो उनसे भी उलझ जा रहा था। आखि रकार किसी तरह चार सिपाहियों ने उसे पकड़कर टोटो में बैठाया और रोडवेज चौकी ले गये। वहां भी उसकी हरकतें जारी रही। वीडियो बना रहे रिपोर्टर और या फोटो खींच रहे किसी व्यक्ति को देख वह गालियां देने लग जा रहा था।

आखिरकार चौकी इंचार्ज ने थोड़ी सख्ती दिखाई तो थोड़ा नरम हुआ। इस दौरान चौकी प्रभारी ने स्थानीय अधिकारियों को उसके हंगामे की सूचना दी। उसके नेमप्लेट पर देवेंद्र सिंह लिखा था। इसके बाद पता चला कि वह जौनपुर डायल 112 में तैनात है। इसकी जानकारी के बाद जौनपुर के अला अफसरों को उसकी करतूत की जानकारी दी गई। पुलिस कमिश्नर तक को इसकी सूचना हो गई है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही थी।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *