ताज़ातरीन

नौकरी से हटाए जाने पर जहर वाला पानी पिलाकर 58 गायों की ले ली जान…

नोएडा30अक्टूबर: नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र के गांव खोदना खुर्द में रहने वाले एक व्यक्ति की 58 गायों को जहर देकर मारने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी पीड़ित के यहां पूर्व में नौकरी करता था। नौकरी से निकाले जाने की वजह से उसने गोवंश को जहर देकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि गांव खोदना खुर्द में रहने वाले ओमवीर नागर की डेरी है, जहां उन्होंने गाय पाल रखी है। उन्होंने बताया कि ओमवीर नागर की 58 गाय 5 दिनों में संदिग्ध अवस्था में मर गईं। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने पशु चिकित्सकों की टीम को बुलाकर जांच करवाया तो पता चला कि गायों की मौत जहर खाने से हुई है।

प्रवक्ता ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने शनिवार को ओमवीर नागर के पुराने नौकर धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि धर्मेंद्र नशे का आदी है, जिसकी वजह से उसे नौकरी से निकाल दिया गया था। इसी बात से गुस्से में आकर उसने गायों को पानी पिलाने वाली हौदी में जहर मिला दिया, जिसकी वजह से जहर मिला पानी पीने से गायों की मौत हो गई।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *