राजनीति

पूर्वांचल को फिर तोहफा देने आ रहे हैं पीएम मोदी

5नवंबर2021

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सात दिसम्बर को खाद कारखाना परिसर में रैली को मानबेला से बड़ी रैली बनाने की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इच्छा को देख भाजपा ने पूरा जोर लगा दिया है। गोरखपुर-बस्ती मंडल के 41 विधानसभा क्षेत्रों के हर शहर एवं गांव से लोगों को पीएम की रैली में शामिल करने के लिए पार्टी पदाधिकारी गांव-गांव निमंत्रण लेकर पहुंच रहे हैं। रैली

में 4 लाख लोगों की भीड़ जुटाने के लिए निजी एवं सरकारी मिला कर कुल 3200 बसें लगाई गई हैं। इनमें रोडवेज की 1750 बसें लगाई जा रही हैं। सर्वाधिक 350 बसें गोरखपुर परिक्षेत्र, आजगमगढ़ और वाराणसी से 200-200 तो वहीं लखनऊ परिक्षेत्र को 265 बसों का इंतजाम किया गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल गोरखपुर और बस्ती मंडल के सांसदों, विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए मार्गदर्शन दे चुके हैं। 7 दिसम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गोरखपुर को खाद कारखाना और एम्स का लोकार्पण करेंगे। गोरखपुर समेत पूर्वांचल के लिए यह अब तक की सबसे बड़ी सौगात होगी। पीएम इस लोकार्पण समारोह में संबोधित करेंगे। विधानसभा चुनाव 2022 की अधिसूचना के पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस रैली को भाजपा ऐतिहासिक बनाना चाहती है। इसके लिए भाजपा में मण्डल स्तर पर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी जा रही हैं।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *