ताज़ातरीन

पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के गोरखपुर जोन में संगठन भवन में शादी समरोह में कटिया कनेक्शन से बिजली जोड़ने पर हुवा विवाद

गोरखपुर9दिसम्बर :मोहद्दीपुर स्थित जूनियर इंजीनियर संगठन भवन व परिसर में आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में कटिया कनेक्शन जोड़ने को लेकर बुधवार की शाम जमकर हंगामा हुआ। हंगामे को बढ़ते देख जोन में तैनात विजिलेंस टीम भी मौके पर पहुंची। दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।
राज्य विद्युत परिसर जूनियर इंजीनियर संगठन का भवन मोहद्दीपुर में है। संगठन के पदाधिकारी भवन व परिसर की बुकिंग मांगलिक कार्यों के लिए करते है। परिसर में लगने वाले टेंट में रोशनी के लिए पास से गुरजने वाली लाइन में कटिया डालकर बिजली इस्तेमाल करते है। बुधवार को एक सेवानिवृत कर्मचारी की बेटी की बारात आनी थी।

आयोजकों ने परिसर के साथ ही उप मुख्यलेखाधिकारी दफ्तर के सामने भी टेंट लगा दिया था। टेंट व अन्य परिसर में रोशनी के लिए उपमुख्य लेखाधिकारी दफ्तर तक गई लाइन में कटिया डाल दिया था। शाम के समय उपमुख्य लेखाधिकारी ने कटिया देखकर आपत्ति दर्ज कराई तो आयोजक भिड़ गए और बुकिंग का हवाला देने लगे। इसी दौरान किसी ने हंगामे की वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। सूचना पाकर ग्रामीण क्षेत्र की विजिलेंस टीम भी पहुंची और दोनो पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया। उपमुख्य लेखाधिकारी मनोज वर्मा का कहना है कि संगठन भवन की बुकिंग करने वाले लोगों को बिजली का इंतजाम करना चाहिए।
उधर जूनियर इंजीनियर संगठन के जिला सचिव ई. विजय सिंह का कहना है कि संगठन भवन की बुकिंग निगम के कर्मचारियों के छोटे-बड़े मांगलिक कार्य के लिए होती है। पर ज़ब मामला तूल पकड़ा तो कन्नी काटते नजर आए और कहा कि कटिया कनेक्शन जोड़ने को लेकर हंगामे की जानकारी नहीं है ।

उपमुख्य लेखाधिकार से किए गए दुर्व्यवहार के विरोध में मुख्य अभियंता गोरखपुर को ज्ञापन

मामले को लेकर मचे हंगमे को लेकर एवं उप मुख्य लेखाधिकारी के साथ हुवे दुर्व्यवहार की घटना से आक्रोशीत अधिकारियो एवं कर्मचारियों का एक प्रतिनिधि मंडल मुख्य अभियंता आशु कालिया से मिल कर उन्हें सम्पूर्ण घटना से अवगत कराते हुवे तत्काल कार्यवाही की मांग की है

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *