एक झलक

प्रयागराज शूटआउट: आरोपियों के घर पर गरजेगा ‘बाबा का बुलडोजर’

प्रयागराज28फ़रवरी :संगम नगरी में अधिवक्ता उमेश पाल और उनके गनर संदीप निषाद के हत्याकांड में नामजद आरोपियों के घर पर बाबा का बुलडोजर गरजेगा। प्रयागराज विकास प्राधिकरण शूटरों की संपत्तियों का विवरण जुटाने में जुट गया है। पुलिस की मदद से उनके भवनों और प्लाटों की सूची तैयार कराई जा रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कड़े तेवर देखकर पीडीए उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों की संपत्तियों को चिह्नित करने में जुट गया है। उमेश पाल की हत्या के आरोपियों पर सख्त कार्रवाई के लिए पीडीए का शिकंजा कसने लगा है। सीएम ने उमेश पाल हत्याकांड के बाद विधान सभा में कहा था कि माफिया को मिट्टी में मिला देंगे।

बताया जा रहा है कि इन शूटरों के घरों पर बुलडोजर चलाने की तैयारी तेज कर दी गई है। इनमें अब तक कई नामजद आरोपियों के घरों का विवरण जुटाया गया है। बरहाल उमेश पाल हत्याकांड में नामजद पूर्व सांसद माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के घर पर पहले ही बाबा का बुलडोजर गरज चुका है। अब गुलाम, अरबाज के अलावा कई आरोपियों की संपत्तियों का विवरण जुटाया जा रहा है।जानकारी के मुताबिक इनके घरों के मानचित्र पीडीए से पास नहीं कराए गए हैं। पीडीए के उपाध्यक्ष अरविंद चौहान का कहना है कि आरोपियों की संपत्तियों का विवरण जुटाया जा रहा है। नक्शा पास कराया गया है या नहीं इसकी रिपोर्ट भी ली जा रही है। आरोपियों के मकानों को पीडीए चिन्हित कर रहा है. गोपनीय तरीके से पीडीए चिन्हित कर रहा है. हत्या में शामिल लोगों के मकान पर बुलडोजर चल सकता है.

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *