पूर्वांचल

बिजली चोरी के राजस्व निर्धारण की मुख्य अभियंता ने वाराणसी जोन की समीक्षा, पुराने पेंटिंग मामला को समाप्त नहीं करने वाले लगाई फटकार

वाराणसी 3जून :पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के वाराणसी जोन के मुख्य अभियंता अनूप कुमार वर्मा ने चेयरमैन के जाने के बाद वाराणसी जोन के कार्यों की समीक्षा की। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हुई समीक्षा मे विजिलेंस विभाग के कई बड़े अफसर भी जुड़े थे। इस दौरान उन्होंने एक साल से पेंडिंग मामलों को समाप्त नहीं करने वाले अधिकारियों पर जमकर बरसे। लापरवाही बरतने वाले बरईपुर डिवीजन के अधिशासी अभियंता से जवाब तलब किया।
विजिलेंस की ओर से मुख्य अभियंता से शिकायत की थी एक साल पुराने एसेसमेंट की फाइल विभाग को नहीं भेजी जा रही है। विजिलेंस की ओर से इसका डाटा भी प्रस्तुत किया गया था।इस पर मुख्य अभियंता ने समीक्षा बैठक की। मुख्य अभियंता ने एक-एक कर अधीक्षण अभियंता और अधिशासी अभियंता से बात की और पेंडिंग केसों को समाप्त नहीं करने पर नाराजगी जताई। सबसे अधिक केस बरईपुर डिवीजन में लंबित थे। कज्जाकपुरा डिवीजन मैं भी कई मामले लंबित थे इन दोनों डिवीजन के अधिशासी अभियंता की क्लास लगाई गई। एक सप्ताह के अंदर पुराने मामलों का निस्तारण करने का समय दिया।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *