पूर्वांचल

भाजपा विधायक सुशील सिंह और सपा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू के समर्थकों में टकराव हाथापाई, पुलिस ने किया बीच बचाव

29अगस्त2021

चंदौली जिला मुख्यालय स्थित पोस्टमार्टम हाउस पर रविवार दोपहर भारी हंगामा हो गया। सैयदराजा के वर्तमान भाजपा विधायक सुशील सिंह और सपा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू के समर्थकों के बीच हाथापाई हो गई। पूर्व विधायक के एक समर्थक को पीटा गया तो पूर्व विधायक ने भी भाजपा विधायक के समर्थक को तमाचा जड़ दिया।

धीना थाना क्षेत्र के ठेकेदार बृजेश सिंह के संदिग्ध हाल में मौत के बाद चंदौली पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे दोनों नेताओं के समर्थक आपस में भिड़ गए। आरोप है कि भाजपा विधायक के समर्थक ने पूर्व विधायक के समर्थक को पीट दिया। इस बात से नाराज पूर्व विधायक ने भी सुशील सिंह के एक समर्थक को तमाचा जड़ दिया।

मौके पर अफरातफरी का माहौल हो गया। इसके बाद पूर्व विधायक मनोज सिंह अपने समर्थकों के साथ वापस लौट गए। उन्होंने विधायक पर समर्थकों को उकसा कर गाली-गलौच कराने का आरोप लगाया है। हंगामे से पहले पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे क्षेत्रीय विधायक सुशील सिंह और पूर्व विधायक व सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह ने ठेकेदार बृजेश सिंह की मौत की जांच की मांग की।

आरोप है कि विधायक सुशील सिंह के समर्थकों ने पूर्व विधायक से कहा कि यहां पर राजनीतिक रोटी न सेकें। इसी बात पर दोनों नेताओं के समर्थक भिड़ गए। भाजपा विधायक के समर्थक ने पूर्व विधायक के एक समर्थक को पीट दिया। इससे नाराज पूर्व विधायक ने पिटाई करने वाले युवक को दो तमाचा जड़ दिया।

इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। एक युवक ने पूर्व विधायक के वाहन की चाबी निकाल ली। मामला ज्यादा बिगड़ता देख पुलिस ने बीच-बचाव किया और पूर्व विधायक को सुरक्षित किया। बाद में उन्हें उनकी गाड़ी में बैठाकर घर भेज दिया गया।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *