राजनीति

मुख्यमंत्री ने कहा- जब इनकम टैक्स के छापे पड़े, तो समाजवादी पार्टी को हुआ दर्द?

मथुरा19दिसम्बर: उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को मथुरा पहुंचे. उन्होंने भगवान श्रीकृष्ण के करने के बाद यहां ‘जनविश्वास यात्रा’ का शुभारंभ किया. इस मौके पर सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कल मैं देख रहा था इनकम टैक्स के छापे पड़ रहे थे, तो समाजवादी पार्टी को दर्द हो रहा था. कहा कि 5 साल में किसी की संपत्ति दो सौ गुना कैसे हो जाती है, ये सब समाजवादी पार्टी की सत्ता में होता सकता था.

योगी ने कहा कि तभी किसी पत्रकार ने किसी से पूछा तो कहा कि ये चोर की दाढ़ी में तिनका ही है, जो छटपटा रहे हैं. सीएम योगी ने कहा, भाजपा सरकार जब दंगाइयों पर सख्ती करती है तो कांग्रेस, सपा और बसपा को अच्छा नहीं लगता. डबल इंजन की सरकार गरीबों को डबल राशन दे रही है. सभी का विकास कर रही है. लेकिन, विपक्ष को विकास अच्छा नहीं लगता है.

विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि पहले काशी, अयोध्या और मथुरा का नाम लेने से विपक्षी डरते थे. केवल टोपी पहनने की होड़ लगी रहती थी. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महादेव की पूजा के बाद श्रमिकों का सम्मान किया. दुनिया में भारत का लोहा मनवाया.

इससे पहले किसी पीएम ने यह नहीं किया. प्रधानमंत्री स्वच्छता कर्मियों के पैर धोकर सम्मान कर रहे हैं. सीएम ने कहा, जब मथुरा में मांस और मदिरा की दुकानें बंद की गईं, तब विपक्ष को अच्छा नहीं लगा था. मथुरा-वृंदावन के विकास को विपक्ष स्वीकार नहीं करता.

मुजफ्फरनगर के दंगाइयों पर जब सरकार कार्रवाई कर रही थी, उन्हें तब भी अच्छा नहीं लगा. सरकार के लिए जनता ही परिवार है. आज यूपी से माफिया-अपराधियों का पलायन हो रहा है. गंगा एक्सप्रेस-वे विकास की रीढ़ बनेगा.

मोदी सरकार ने सभी को फ्री वैक्सीन दी, तब भी विपक्ष को अच्छा नहीं लगा. भाजपा ने जो कहा वो कर के दिखाया है. मथुरा में जन विश्वास यात्रा में पहुंचने से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ श्रीकृष्ण जन्मस्थान पहुंचे. यहां पूजन-अर्चन के बाद सीएम रामलीला मैदान सभा स्थल पहुंचे।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *