एक झलक

योगी को बता रहे हैं अपने दिल का हाल,दूर दराज से गांव पहुंच लोग

05मई2022

पैतृक गांव पंचूर पहुंचे यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने दूर दराज के गांव वाले भी पहुंच रहे हैं। योगी को ज्ञापन भी सौंपा जा रहा तो उनके साथ सेल्फी खींचाने के लिए भी लोग उमड़ पड़े हैं।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार दूसरे दिन अपने पैतृक गांव पंचुर (यमकेश्वर) में मौजूद हैं। यहां बुधवार को उन्होंने सुबह गांव की सैर की जिसमें बच्चे- बड़ों से मुलाकात करने के साथ ही सबका हाल चाल पूछा। इस दौरान लोगों ने उनके साथ खूब सेल्फी खींची। इसके बाद इस समय उनके घर में भतीजे अनंत का मुंडन कार्यक्रम चला।

परिवार के सदस्यों ने अनंत को हल्दी भी लगाई। आसपास गांवों से भी लोग मुंडन संस्कार में शामिल होने लिए आए हैं। मेहमानों के साथ आस-पास के गांव से पहुंचे लोगों को उत्तराखंडी व्यंजन भी परोसे गए, जिसमें अरसे व पकौड़ी का लोगो ने स्वाद चखा। योगी बीच-बीच में बाहर आकर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। लोग दूर दराज से आकर उन्हें ज्ञापन सौंप रहे हैं। ज्यादातर लोग सिर्फ मुलाकात करने और फोटो खिंचाने के लिए आ रहे हैं, योगी सबको मौका दे रहे हैं। आज शाम को चार बजे उनका नजदीक स्थित पोखरी गांव में पंतजलि के वेलनेस सेंटर पर जाने का कार्यक्रम है। उनके साथ पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी बने हुए हैं। योगी के दौरे को लेकर आस-पास के गांवों में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *