पूर्वांचल

राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन उ प्र,21सितंबर से चौथे चरण के आंदोलन की घोषणा

अवर अभियंताओं/प्रोन्न्त अभियंताओं के ज्वलन्त मांगो/समस्याओं का निराकरण न होने के दृष्टिगत राविप जूनियर इंजीनियर्स संगठन उप्र के ध्यानाकर्षण आंदोलन का चौथा चरण कल से प्रारंभ 

वर्क टू रूल के तहत कल प्रातः 10:00 बजे से अगले 48 घंटे तक सरकारी सीयूजी सिम, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग एवं विभागीय व्हाट्सएप ग्रुप से बाहर होने का निर्णय।

दिनांक 21/09 /2021 को प्रातः10 बजे से प्रदेश भर के सभी क्षेत्रीय मुख्यालयो एवं बिजली परियोजना मुख्यालयो पर समस्त जूनियर इन्जीनियर्स/प्रोन्नत अभियन्ता (पाली ड्यूटी को छोड़कर) 48 घन्टे का अनवरत रहेंगे क्रमिक उपवास अनशन सत्याग्रह पर।

वाराणसी क्षेत्र के समस्त जिलो का यह कार्यक्रम मुख्य अभियंता कार्यालय वाराणसी पर आयोजित किया जायेगा

वाराणसी20सितंबर:राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर्स संगठन (उ0प्र0) द्वारा शीर्ष ऊर्जा प्रबंधन के साथ द्विपक्षीय वार्ताओं के माध्यम से लंबित वेतन विसंगतियों, ए0सी0पी0, वरिष्ठता, अधिष्ठान संबंधी समस्याओ और विभाग की तेजी से बदल रही कार्यप्रणाली के दौरान नित्य प्रति विभागीय कार्यों में आ रही व्यवहारिक कठिनाइयों के निराकरण हेतु संगठन द्वारा अनेकों बार अनुरोध किया गया एवं विपरीत परिस्थितियों में भी ऊर्जा प्रबंधन से संवाद और परस्पर सहयोग के द्वारा संवर्ग की समस्याओं के निराकरण का प्रयास किया जाता रहा है किन्तु उनका सकारात्मक समाधान न होने के कारण इस आंदोलन के लिये बाध्य होना पड़ा। इस क्रम में संगठन के कल से प्रारंभ हो रहे अगले चरण के आंदोलन की समीक्षा हेतु संगठन के केंद्रीय कार्यालय पर एक समीक्षा बैठक आयोजित की गई उपरोक्त बैठक को संबोधित करते हुए संगठन के क्षेत्रीय अध्यक्ष इं0 सर्वेश शुक्ला ने कहा कि संगठन के अपनी महत्वपूर्ण न्यायोचित माँगो पर विगत 2 सप्ताह से शान्ति पूर्ण तरीके से अपना ध्यानाकर्षण आंदोलन कर रहे हैं किंतु ऊर्जा का शीर्ष प्रबंधन संवर्ग की ज्वलंत समस्याओं के निराकरण के प्रति संवेदन हीन होकर ऊर्जा उद्योग में जानबूझकर औद्योगिक शांति को बिगाड़ने का प्रयास कर रहा है। साथ हि पूरे प्रदेश में होने वाले कल के आंदोलन के तैयारियों की समीक्षा की।

बैठक को संबोधित करते हुए संगठन के क्षेत्रीय सचिव इं0 रत्नेश सेठ ने कहा कि नियमानुसार कार्य आंदोलन को और प्रभावी बनाने हेतु संगठन ने दिनांक 21 सितंबर,2021प्रातः 10 बजे से सभी सदस्य

(अ) विभागीय सीयूजी सिम अगले 48 घंटे के लिए बंद रखने।

(ब)दिनांक 21/09/21 को प्रातः 10 बजे से अगले निर्देशो तक समीक्षा वीडियो क्रान्फ्रेंसिंग(VC) कार्यक्रम मे प्रतिभाग किये जाने से पूर्णरूपेण विरत रहने।

(स) दिनांक 21/09/2021 को प्रात:10 बजे से सभी जूनियर इंजीनियर्स/प्रोन्नत अभियन्ता विभागीय व्हाट्सएप ग्रुप से सभी बाहर रहने।

5.विभागीय कार्यो के सम्पादन हेतु विभाग द्वारा लैपटाप/ कम्प्यूटर/इंटरनेट डाटा एवं अन्य आवश्यक संसाधन उपलब्धता न कराये जाने की दशा मे “झटपट पोर्टल/ईआरपी” पर किये जाने वाले कार्यो को दि•21/09/2021 को प्रातः 9:00 बजे से पूर्णतया बंद करने। इत्यादि का निर्णय लिया गया है।

पूर्वांचल संरक्षक ई अवधेश मिश्रा द्वारा क्षेत्र के समस्त पदाधिकारियों का आवाहन करते हुए आंदोलन को सफल बनाने की अपील की गयीं।

बैठक में प्रमुख रूप से केंद्रीय उप महासचिव नीरज बिन्द जिला अध्यक्ष संजय भारती जिला सचिव गुलाबचंद आनंद सिंह लालब्रत आदि उपस्थित रहे।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *