एक झलक

लखनऊ बाइक सवार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, हालात गम्भीर –

 

 

लखनऊ10जून2021:उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आंशिक कर्फ़्यू हटने के बाद अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं। बुधवार देर रात ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के बालागंज में दो बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर अमरीश सिंह को बीच सड़क पर सिर में गोली मारकर पुलिस को चुनौती देते हुए फरार हो गए।आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, उसका ईलाज चल रहा है। घायल की निशानदेही पर बदमाशों तक पहुंचने के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

सहादतगंज थाना क्षेत्र के अम्बरगंज निवासी अमरीश सिंह बुधवार देर रात घर रहे थे तभी बालागंज के लाल मस्जिद के पास दो युवकों ने अमरीश की बाइक में टक्कर मार दी और वह गिर गया । जिसके बाद एक बदमाश ने उसके गोली मार दी । गोली अमरीश के सिर में पीछे की तरफ लगते ही वह घायल होकर जमीन पर गिर गया और तड़पने लगा। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घायल की तरफ दौड़े। इसी बीच बदमाश पुलिस को खुली चुनौती देते हुए मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।

एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलिंग को लेकर लेनदेन के विवाद में वारदात की जानकारी मिली है। अमरीश के परिजनों ने ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के जनरैलगंज निवासी अमिताभ शुक्ला पर आरोप लगाया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *