ताज़ातरीन

विद्युत विभाग:पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम में आज पूरे दिन चली MD की पाठशाला,पत्रकारों से बनाई दूरी,भ्रष्टाचारियो का ब्लड प्रेशर अप And डाउन

वाराणसी10अक्टूबर: विगत डेढ़ माह से अनाथ चल रहे पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम को रविवार को नाथ के रूप मे प्रदेश सरकार द्वारा प्रबंध निदेशक शंभू कुमार की नियुक्ती की गई। नवागंतुक प्रबंध निदेशक ने रविवार को बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद प्राप्त कर कार्यभार संभाला आज आपने कार्यभार के प्रथम दिन पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम की नब्ज टटोलने की दृष्टि से पूरे दिन लगातार बैठको का दौर जारी रहा सुबह कार्यालय पहुंचते ही प्रबंध निदेशक द्वारा विभागीय आईटी सेल, कमर्शियल, तकनीकी और प्रशासन के निदेशकों की अलग अलग पाठशाला लगाकर विभागीय कार्यशैली की नब्ज टटोलने की सफल कोशिसो का दौर देर शाम तक जारी रहा।
सूत्र बताते हैं कि प्रबंध निदेशक अपनी सोच समझ के तहत बड़ी पारदर्शी निगाहों से सभी को सुनते और समझते रहे। अनुमोदन की तमाम फाइल जो लंबित पड़ी थी जिनका अनुमोदन होना आवश्यक था उन्हे अधिकारीयों ने कराना चाहा पर शायद फाइल के मजनुमो को भांपते हुए मामले को टालते प्रबंध निदेशक नजर आए वैसे सूत्र बताते हैं कि फाइल प्रबंध निदेशक ने आपने आवास पर मगाई है अध्यन के बाद ही अनुमोदन होगी।

पत्रकारों से बनाई दूरी, भ्रष्टाचारियों ने लगाई की परिक्रमा

पिछले 45 दिनों में पूर्वांचल के अनाथ की परिस्थितियों में रहने के दौरान भ्रष्टाचार के कई मामलों के सवालों के साथ पहुँचे पत्रकरो से प्रबंध निदेशक ने पाठशाला के दौरान मिलने का समय नही दिया वही भ्रष्टाचार के कई आरोपीयो के दर्जनों नसमर्थक प्रबंध निदेशक कक्ष की परिक्रमा करते रहे औऱ टोह लेते रहे की कँही कोई भ्रष्टाचार की फाइल दरबार मे पेश हुई या नही।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *