पूर्वांचल

विद्युत विभाग:रमन चतुर्वेदी का चक्रव्यूह, खड़ा किया काला साम्राज्य, क्या चक्रव्यूह भेद पायेगा प्रबंधन,अवर अभियंता निकला बिल्डर

वाराणसी/मिर्जापुर 11 फरवरी:पुर्वांचल के मिर्जापुर जोन के वितरण खण्ड-द्वितीय के अभियंताओं के द्वारा उपभोक्ता को षडयंत्र कर विभागीय विजलेंस टीम के साथ मिल कर उत्पीड़न करने और विभागीय नियमो को ताख पर रख कर उपभोक्ता का LMV-1 कनेक्शन को LMV-2 में परिवर्तित करने के प्रकरण में ऊर्जामंत्री से शिकायत के बाद जागे पूर्वांचल प्रबंधन द्वारा अधिशासी अभियंता का तबादला औऱ सहायक अभियंता एव अवर अभियंता को निलंबित का उपभोक्ता देव भवः को आत्मसात किया।

निलंबित अवर अभियंता का बिल्डर्स का काम,कालेधन को खपाया बिल्डिंगों में

निलंबित अवर अभियंता रमन चतुर्वेदी विभागीय कार्यो के साथ मिर्जापुर में विल्डर्स के काम मे भी व्यस्त थे विभाग में भ्रष्टाचार से कमाई गई मलाई को एक नंबर में करने का तरीका भी ठीक था पर कहते है कि पाप का घड़ा एक दिन फूटता है यही पर अवर अभियंता का पाप का घड़ा फूटा जब उनके द्वारा एक आम उपभोक्ता को कमाई का जरिया बनाया गया। उत्पीड़ित उपभोक्ता विन्धयाचल माई के दरबार का भक्त है औऱ वही पर अपनी सेवा देता है। समस्त पंडो ने ऊर्जामंत्री से अवर अभियंता से सिकायत की थी।

मिर्जापुर से चली पोल खोल एक्सप्रेस

बिल्डर अवर अभियंता के साम्राज्य का काला-सफेद चिट्ठा उपभोक्ता की आवाज के पास पहुँचना शरू हो चुका है। देखना दिलचस्प होगा की अवर अभियंता के काले साम्राज्य की जाँच प्रबंधन कराता है या………..?
पड़ताल जारी है भ्रष्टाचार के विरुद्घ युद्ध अभी शेष है….…

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *