खेल-खिलाडी

शादी के बंधन में बंधे स्पिन के जादूगर अक्षर पटेल, मेहा संग लिए सात फेरे

27जनवरी 2023
अपने स्पिन के जादू से विरोधी टीमों को धराशाई करने वाले भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर अक्षर पटेल को मेहा पटेल ने क्लिन बोल्ड कर दिया है. अक्षर पटेल ने 26 जनवरी को अपनी मंगेतर मेहा पटेल के साथ वडोदरा में सात फेरे लिए. दोनों की पिछले साल सगाई हुई थी.

28 साल के अक्षर पटेल और मेहा एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे, जिसके बाद पिछले साल दोनों की सगाई हुई थी. अब शादी के बंधन में बंध गए हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज की वजह से विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे स्टार भारतीय खिलाड़ी शादी में नहीं पहुंच सके, लेकिन जयदेव उनादकट समेत कई क्रिकेटरों ने अपनी मौजूदगी से इस कमी को दूर कर दिया.

अक्षर पटेल की दुल्हनिया मेहा पटेल पेशे से डायटिशियन और न्यूट्रिशियनिस्ट हैं. वह सोशल मीडिया पर डाइट प्लान भी शेयर करती हैं. मेहा पटेल को रील बनाने का भी काफी शौक है. वह इंस्टाग्राम पर लगातार रील शेयर करती हैं. मेहा के 27 हजार फॉलोअर्स हैं. शादी के दौरान मेहा ने अक्षर पटेल के लिए अपने एक हाथ पर Aksh नाम का टैटू बनाया है.

अक्षर ने न्यूजीलैंड सीरीज से लिया ब्रेक

अक्षर पटेल ने साल की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे मैचों की सीरीज खेली थी, जिसमें उनका प्रदर्शन शानदार रहा था. लेकिन शादी की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ वन डे और टी20 मैचों की श्रंृखला से ब्रेक लिया है.

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *