पूर्वांचल

हनी ट्रैप के चक्रव्यू में फंसे साड़ी व्यापारी की हत्या,वाराणसी पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

वाराणसी18जनवरी :भेलूपुर थानाक्षेत्र के साड़ी व्यवसायी की ह्त्या कर उसका शव चुनार पुल के पास गंगा में फेके जाने का वाराणसी पुलिस ने खुलासा किया है। कारोबारी महमूद आलम (50) की गुमशुदगी की रिपोर्ट उनके बेटे ने भेलूपुर थाने में दर्ज कराई थी। इस दौरान उन्होंने बताया था कि दो बार उनका 8 लाख रुपये के लिए फोन आया था। साथ उसी दिन दोपहर में एक महिला भी उनसे मिलने आयी थी।
पुलिस ने इन सभी जानकारियों को इकट्ठा कर घटना की असल वजह पता लगाई तो वो लाइफ बीमा निकली और महिला उसकी एजेंट। लाइफ बीमा के जाल में फसा कर महमूद से 30 लाख रुपये की डिमांड की गयी थी। फिलहाल पुलिस ने पांडेयपुर की रहने वाली महिला एजेंट, उसका पति, ससुर, देवर और मऊ के घोसी निवासी साथी को गिरफ्तार किया है। साथ ही शव की तलाश की जा रही है।
पुलिस के अनुसार पूछताछ में सामने आया कि 30 लाख रूपये के लिए कारोबारी को अगवा किया गया था। 20 लाख रुपए पर सौदा तय हुआ। व्यापारी के पास से दो लाख रुपए आरोपियों ने निकाला और शेष रकम के लिए दबाव बनाया गया। आरोपियों ने बताया कि भय के चलते कारोबारी को कोल्ड ड्रिंक में शराब पिलाया गया और फिर दुपट्टे और तार से गला कसकर हत्या की गई।
शव को चुनार पुल के पास गंगा में फेंका गया। पुलिस के अनुसार सभी आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है। उधर इस घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *