राजनीति

दोहरा चरित्र का किरदार निभाने मे फंसे टी बी सिरियल के राम अरुण गोविल , जनता का भरोसा डगमगाया

29 अप्रैल 2024
अरुण गोविल : जब किसी का दोहरा चरित्र सामने आता है तो उससे अधिक स्वयं पर क्रोध आता है, कि हमने कैसे आंखें बंद करके ऐसे इंसान पर भरोसा किया।
जय श्री राम। टीवी धारावाहिक रामायण के राम और मेरठ से भाजपा प्रतयाशी अरुण गोविल का यह पोस्ट रविवार की सुबह सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर आया तो यूपी से लेकर दिल्ली तक खलबली मच गई।
कुछ देर में ही पोस्ट वायरल हो गया। अरुण गोविल का इशारा बिल्कुल साफ था। वह किसी नेता से बेहद खफा हैं। चुनाव तक तो अपना गुस्सा दबाए रखा या सार्वजनिक नहीं होने दिया। मतदान खत्म होते ही गुबार फूट पड़ा है।
अरुण गोविल का पोस्ट के वायरल होने पर संगठन के नेताओं और कार्यकर्ताओं में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी और तरह तरह के मायने निकाले जाने लगे।
विपक्षी भी कहां पीछे रहने वाले थे। वहां से भी तरह तरह के आरोप भाजपा पर लगने लगे। अरुण गोविल ट्रोल हुए तो 3 घंटे बाद पोस्ट को डिलीट कर दिया। तब तक जो होना था वह हो चुका था।
अब लोग एक दूसरे से पूछ रहे हैं कि आखिर कौन है जिसका दोहरा चरित्र अरुण गोविल के सामने आ गया है। कौन है जिस पर अरुण गोविल ने आंख बंद करके भरोसा किया। पोस्ट को लेकर तमाम कयास लगाए जा रहे हैं।
कहा जा रहा है कि अरुण गोविल को चुनाव हराने के लिए पार्टी के ही नेताओं, कार्यकर्ताओं ने भीतरघात की है।
चुनाव प्रचार में साथ न देने और जनसंपर्क से लेकर कार्यक्रमों में सक्रिय नहीं रहने वाले नेताओं की लिस्ट भी बनने की बातें हो रही हैं।

चुनाव खत्म होते ही मुंबई रवाना

अरुण गोविल ने यह पोस्ट मुंबई पहुंचने के बाद किया था। चुनाव खत्म होने के अगले ही दिन वह मुंबई रवाना हो गए।

इसे लेकर भी लोगों ने उन्हें निशाने पर लिया और तरह-तरह के कमेंट सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर किए गए। मेरठ में 26 अप्रैल को मतदान हुआ था।

दूसरे दिन यानी 27 अप्रैल को ही अरुण गोविल पत्नी श्रीलेखा के साथ मेरठ छोड़कर मुंबई चले गए।
27 अप्रैल को जब पार्टी के नेता, कार्यकर्ता उनसे मिलने सहरावत हाउस पहुंचे तो वहां अरुण गोविल नहीं थे। पता चला कि वो सुबह ही मुंबई निकल गए।

पोस्ट डिलीट कर नया पोस्ट लिखा, जताया अभार

सुबह किए गए पोस्ट पर अरुण गोविल ट्रोल हुए तो उसे डिलीट कर दिया। इसके बाद एक और पोस्ट किया और भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

अरुण गोविल ने लिखा कि मेरे मेरठ के सम्मानित मतदाता बहनों- भाइयों और कार्यकर्ताओं नमस्कार।

होली के दिन 24 मार्च को भारतीय जनता पार्टी ने मेरे नाम की घोषणा की और उनके निर्देश पर 26 मार्च को मैं आपके बीच पहुँच गया। एक महीना आपके साथ रहकर आपके सहयोग से चुनाव प्रचार किया। चुनाव संपन्न हुआ।

आपके प्रेम,सहयोग और सम्मान के लिए मैं आपका बहुत-बहुत आभारी हूँ। अब पार्टी के निर्देश पर मैं मुंबई में हूँ यहाँ की ज़िम्मेदारी पूरी करने के लिये।

पार्टी मुझे चुनाव प्रचार के लिये दूसरे क्षेत्रों में भी भेजने का कार्यक्रम बना रही है इस प्रक्रिया के पूरा होते ही मैं आपके बीच पहुंच जाऊंगा और मेरठ की जनता और भारतीय जनता पार्टी के सम्मानित कार्यकर्ताओं को साथ लेकर आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में मेरठ को और ऊंचाइयों तक ले जाने के लिये प्रयास आरंभ कर दूंगा।

लिखा कि मैं हृदय की गहराइयों से एक बार फिर आपका धन्यवाद करता हूं जो आपने इस चुनाव में मेरा सहयोग और उत्साहवर्धन किया। मीडिया बंधुओं का भी उनके सहयोग के लिये बहुत-बहुत आभार।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *