ताज़ातरीन

ऊर्जा मंत्री ए0के0 शर्मा ने आंदोलनरत बिजली कर्मियों से कार्य पर वापस आने की अपील,शासन स्तर से बिजली कार्मिकों की समस्याओं का किया जारहा समाधान

लखनऊ:01दिसंबर ::प्ररदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  ए0के0 शर्मा ने कहा कि कल दिनांक 29नवंबर,2022 को विद्युत कर्मचरी संघर्ष समिति के बड़ी संख्या में आए प्रतिनिधियों से अपने आवास में मिले। ऊर्जा मंत्री ने उनकी बातों को गंभीरता से सुना। साथ ही देश एवं प्रदेश के हित में तथा ऊर्जा विभाग को आगे ले जाने के लिए आंदोलनरत सभी बिजली कर्मियों से कार्य बहिष्कार बंद कर वापस कार्य पर आने की अपील की । उन्होंने कहा है कि सभी बिजली कर्मी ऊर्जा परिवार के अभिन्न अंग हैं और विद्युत व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए अपना सार्थक योगदान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग से ही प्रदेश तरक्की के रास्ते पर बढ़ेगा। यह समय कार्य बहिष्कार का नहीं, बल्कि कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करने का है, जिससे प्रदेश को ऊॅचाईयों पर पहुंचाया जा सके।
ऊर्जा मंत्री ए0के0 शर्मा ने आज अपने 14, कालिदास आवास पर पूर्वाह्न 12ः00 बजे प्रेस वार्ता के दौरान प्रेस प्रतिनिधियों के प्रश्नों का जवाब देते हुए यह बात कही। प्रेस प्रतिनिधियों द्वारा बिजली कर्मचारियों की समस्याओं एवं कार्य बहिष्कार आन्दोलन के संबंध में पूछने पर उन्होंने जवाब में कहा कि ऊर्जा विभाग शासन स्तर से एवं स्वयं मेरे ऊर्जा मंत्री के स्तर से भी बिजली कार्मिकों की चिन्हित समस्याओं का समाधान किया जा रहा है और यह प्रक्रिया निरन्तर हो रही है। ऊर्जा विभाग कार्मिकों की मांगों के प्रति संवेदनशील है,इसलिए किसी आंदोलन की आवश्यकता नहीं है।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *