ताज़ातरीन

विद्युत विभाग :संघर्ष समिति की सुबह की VC का वहिष्कार के आव्हान पर लगा ग्रहण,संघर्ष समिति के आव्हान की अवहेलना करने वालो की पहचान कौन के निर्देश

वाराणसी 22 नवंबर:उच्च प्रबंधन के तानाशाही औऱ अमर्यादित आचरण के दबाव में मुख्य अभियंता, मिर्जापुर की हूई आकस्मिक मौत के बाद संघर्ष समिति के द्वारा जारी आंदोलन के बीच चेयरमैन की सुबह होने वाली VC के वहिष्कार का आव्हान किया था उस पर ग्रहण लागत नज़र आ रहा है।
*पूर्वांचल में चेयरमैन की VC में जुड़े सभी लोग*
सूत्र बताते है की संघर्ष समिति के आव्हान के बावजूद रोजाना सुबह होने वाली वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सभी अधिकारियों ने भाग लिया। हृदयगति रुकने से हूई मिर्जापुर के अभियन्ता की मौत के बाद अभियंताओ के आक्रोश के परिणामस्वरूप VC में संयमित भाषा का प्रयोग हुआ।

क्षेत्रीय स्तर पर की गई VC में जुड़े कुछ अधिकारी, कुछ VC हुई निरस्त्र

शूत्रो के अनुसार चेयरमैन की VC के बाद क्षेत्रीय स्तर पर मुख्य अभियंता द्वारा ली जाने वाली VC में समस्त अधीक्षक अभियंताओ के प्रतिभाग करने के साथ कुछ अधिषासी अभियंताओ सहित सहायक अभियंताओं ने भी प्रतिभाग किया वही क्षेत्रीय स्तर पर होने वाली ज्यादा तर VC निरस्त की गई।

विभाग में चर्चा है की संघर्ष समिति ने आव्हान की अवहेलना करने वालो की पहचान करने के निर्देश दिए है

संघर्ष समिति के बैनर तले एकजुटता का संकल्प के साथ किये जा रहे आंदोलन के बीच मुख्य अभियंता, मिर्जापुर की मौत का जिम्मेदार चेयरमैन को ठहराते हुए चैयरमैन की रोजाना सुबह होने वाली VC के वहिष्कार का आव्हान किया था। VC वहिष्कार पर ग्रहण लगाने वाले अधिकारियों औऱ अभियंताओ की पहचान किये जाने का निर्देश दिया है औऱ किसी भी तरह की फूट डालो राज करो की नीति से सावधान औऱ सतर्क की बात कही है।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *