राजनीति

गरजे सीएम योगी आदित्यनाथ, बोले- मरम्मत के लिए भेजा है बुल्डोजर 10मार्च के बाद लौटेगा

18फरवरी2022

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का चुनाव प्रचार चरम पर है. नेता बयान पर बयान देकर राजनीतिक माहौल गर्माने की कोशिश कर रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कानपुर देहात में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया. उन्होंने राजपुर में कहा कि बुलडोजर अभी मरम्मत के लिए गए हैं 10 मार्च के बाद लौटेंगे और अपराधियों पर चलेंगे. जनसभाओं में योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सपा कहती है, नई हवा है, नई सपा है लेकिन यह वही पुरानी सपा है क्योंकि कैराना और मऊ में उसने अपराधियों को टिकट दिया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि परेशान न होइए सारे बुलडोजर मरम्मत को गए हैं और तैयार हो रहे. उन्होंने कहा कि बुलडोजर 10 मार्च के बाद गुंडों और भ्रष्टाचारियों पर गरजेंगे. उन्होंने कहा कि सपा ने आस्था पर प्रहार किया है, क्या राम मंदिर सपा बसपा बनाएगी. मैंने कहा था की रामलला हम आएंगे मंदिर बनाएंगे. उन्होंने कहा कि 2023 में भव्य मंदिर बनेगा. 500 वर्ष की साधना आज पूरी हो रही. कितनी पीढ़ियां चली गईं इसे बनाने में पर हम सौभाग्यशाली हैं. दूसरी पारी सरकार की मिलते ही रामराज्य की स्थापना होगी.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि याद कीजिए पांच साल पहले क्या स्थिति थी कब दंगे हो जाएं पता नहीं था, पर्व कर्फ्यू में बीतता था, अराजकता चरम पर थी. बेटियां, मां और बहनें बाजार नहीं जा पातीं थीं. गरीब परेशान थे लेकिन आज डबल इंजन की सरकार ने 25 करोड़ की जनता के लिए काम किया है. एक्सप्रेस-वे हाइवे, कारीडोर, नौकरी व सुरक्षा का बेहतर वातावरण आज है. आज शोहदे छेड़ नहीं सकते वरना दुर्योधन और दुशासन का हाल हो जाएगा. आज कब्जा गुंडा करेगा तो बुलडोजर चलेगा. 2017 कि पहले बिजली मिलती थी क्या, जो बिजली नहीं देते थे वह क्या फ्री में देंगे. जो राशन पैसे में नही देते तो क्या फ्री में देंगे.

योगी आदित्यनाथ की सरकार ने सपा नेता आजम खान, बसपा विधायक मुख्तार अंसारी और पूर्व विधायक अतीक अहमद की कई संपत्तियों को जब्त किया है और कई पर बुलडोजर चलवा कर उन्हें जमींदोज कराया है. योगी आदित्यनाथ ने इसे अपनी सरकार की उपलब्धि बता रहे हैं. बुलडोजर का जिक्र वो इसलिए ही करते हैं.

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *