अपना देश

छठ पूजा पर गोलीकांड में 2 की मौत, 4 अन्य को भी लगी गोली, हालत गंभीर

पटना21 नवम्बर :बिहार के लखीसराय में सोमवार (20 नवंबर) की सुबह छह लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग हो गई. इस घटना में दो व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. ये सभी एक ही परिवार के हैं. मरने वाले दोनों भाई थे. पीड़ित परिवार के घर से थोड़ी दूरी पर इस घटना को अंजाम दिया गया है. ये सभी लोग छठ घाट पर अर्घ्य देकर लौट रहे थे. रास्ते में सनकी आशिक ने इस घटना को अंजाम दे दिया.

घटना के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस

यह घटना कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ला के वार्ड नंबर 15 की है. सभी घायलों को इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. घायलों में दोनों मृतकों की पत्नी, बहन और पिता शामिल हैं. इस गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

प्रेम प्रसंग को लेकर दिया गया घटना को अंजाम

इस घटना को लेकर प्रेम प्रसंग का विवाद सामने आया है. मृतक चंदन और राजनंदन की मां ने बताया कि वह दुर्गा मंदिर में पूजा कर रही थीं. इसी दौरान उन्हें पता चला कि पंजाबी मोहल्ला में किसी ने गोली मार दी है. वह दौड़कर जा रही थीं तो घायलों को रिक्शा पर अस्पताल लाया जा रहा था. उन्होंने कहा कि आशीष ने ही गोली मारी है. वह चाहता था कि हम अपनी बेटी उसे शादी के लिए दे दें. हम लोगों ने नहीं दिया तो आज यह घटना हो गई. इस मामले में थाना-पुलिस सब कुछ हो चुका था.

आरोपित की गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी

इधर घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि पंजाबी मोहल्ले के वार्ड नंबर 15 निवासी आशीष चौधरी ने फायरिंग की है. इसमें चंदन झा (31 साल) और राजनंदन झा (31 साल) की गोली लगने से मौत हो गई है. वहीं घटना में दुर्गा झा, चंदन झा की पत्नी प्रीति देवी, राजनंदन झा की पत्नी लवली देवी और शशिभूषण झा घायल हुए हैं. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद इन्हें इलाज के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेजा गया था. यहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पटना भेज दिया है. आरोपित आशीष चौधरी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *