अपना देश

भर्ती घोटाले के मामले में ईडी ने खाद्य मंत्री के घर सहित 13 जगहों पर मारा छापा

कोलकाता6 अक्टूबर :पश्चिम बंगाल में आज कथित नगरपालिका भर्ती घोटाला मामले में ईडी ने 13 जगहों पर छापेमारी की है। ईडी ने उत्तर 24 परगना जिले के टीटागढ़ नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन प्रशांत चौधरी के आवास पर भी छापेमारी की। यह छापेमारी टीटागढ़ नगर पालिका में भर्ती में कथित भ्रष्टाचार के मामले में की जा रही है।

मंत्री के घर समेत 13 जगह छापे

ईडी की छापेमारी कथित नगरपालिका भर्ती घोटाले में हो रही है। ईडी की टीम ने बंगाल के मंत्री रथिन घोष के घर समेत 13 जगहों पर ये छापेमारी की है। ईडी मनी लांड्रिंग जांच के तहत यह छापेमारी कर रही है।

अभी तक चल रही तलाशी

एक अधिकारी ने बताया कि केंद्रीय बलों की एक बड़ी टीम सुबह करीब 6.10 बजे उत्तर 24 परगना जिले के माइकलनगर में घोष के आवास पर पहुंची। उन्होंने बताया कि इसके साथ ही, जांचकर्ताओं ने मामले के संबंध में 12 अन्य स्थानों पर तलाशी शुरू की। हालांकि, यह पता नहीं चला कि तलाशी शुरू होने पर घोष अपने घर पर थे या नहीं। मध्यमग्राम के टीएमसी विधायक घोष पहले मध्यमग्राम नगर पालिका के पदाधिकारी थे। ईडी ने आरोप लगाया है कि 2014 से 2018 के बीच राज्य के विभिन्न नागरिक निकायों द्वारा पैसे के बदले लगभग 1,500 लोगों को अवैध रूप से भर्ती किया गया था।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *