राजनीति

भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा बीएसपी सांसद दानिश अली को अपशब्द कहने पर अखिलेश ने बीजेपी पर बोला हमला

लखनऊ 22 सितंबर :लोकसभा में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की ओर से बसपा सांसद कुंवर दानिश अली को कहे गए अपशब्दों का विवाद लगातार गहराता जा रहा है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी पर हमला बोला है।
अखिलेश यादव ने पोस्ट किया, इंसान की पहचान चेहरा नहीं; ज़ुबान होती है। सत्ता के नशे में बेसुध बीजेपी के एक सांसद की ओर से विपक्ष के एक अल्पसंख्यक सांसद को अति अभद्र तरीके से संबोधित करना किसी आपराधिक घटना से कम नहीं है। ये बीजेपी की नकारात्मक राजनीति का निकृष्टतम रूप है, जिसमें अन्य भाजपाई सांसदों का हंसते हुए सम्मिलित होना दिखाता है कि ये किसी एक भाजपाई की गलती नहीं है बल्कि ये बीजेपी के अधिकांश सदस्यों की निर्लज्जता का बेशर्म प्रदर्शन है। सपा अध्यक्ष ने पोस्ट में आगे लिखा, ऐसे सासंदों पर, किसी भी प्रकार की संसदीय विशेषाधिकारों की छूट से परे, किसी एक सांसद नहीं बल्कि पूरे संसद और संविधान की मानहानि करने का मुकदमा होना चाहिए और ताउम्र की पाबंदी भी।
वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने लोकसभा में बसपा सांसद दानिश अली के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करने के मामले में अपने सांसद रमेश बिधूड़ी को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है। बीजेपी सूत्रों के मुताबिक, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर पार्टी ने दिल्ली से लोकसभा के अपने सांसद रमेश बिधूड़ी को कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *