ताज़ातरीन

यूपीपिसीएल के चेयरमैन का निर्देश जितनी बिजली दीजिये उतना राजस्व आना चाहिए

औचक निरीक्षण में लापरवाही बरतने पर चेयरमैन ने मीटर रीडर हटाया, जेई को लगाई फटकार

लखनऊ20सितंबर :उ प्र पावर कॉरपोरेशन के अध्यक्ष एम. देवराज ने सोमवार को चौक डिवीजन के विक्टोरिया व घंटाघर उपकेंद्र का निरीक्षण किया। इस दौरान मीटर रीडिंग में लापरवाही बरतने पर मीटर रीडर को हटाने का निर्देश दिया। वहीं राजस्व वसूली की सही जानकारी न देने पर जूनियर इंजीनियर को फटकार लगाई। बिजली समाधान सप्ताह के आखिरी दिन कॉरपोरेशन के चेयरमैन ने मेहताबबाग उपकेंद्र पहुंचे तो उपभोक्ताओं से मोबाइल पर फीडबैक लिया

इस दौरान स्थानीय निवासी नाजुकजहां, रजत अग्रवाल की मीडर रीडर न आने की शिकायत पर मीटर रीडर को हटाने के निर्देश दिए। चेयरमैन ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि उपभोक्ताओं की सही रीडिंग समय से उपलब्ध कराई जाए।

विक्टोरिया उपकेंद्र के जूनियर इंजीनियर अंकित पांडेय व मनिराम से राजस्व वसूली की जानकारी ली। जिस पर सही जानकारी नहीं दे सके। चेयरमैन ने जेई को फटकार लगाई। उन्होंने क्षेत्र में बकाया बिजली बिल तत्काल वसूल करने को कहा। कहा कि जब बकाया नहीं पता होगा तो सैलरी कहां से मिलेगी। उन्होंने कहा कि उपभोक्ता की समस्या का तत्काल समाधान कराएं और राजस्व वसूली व बिजली आपूर्ति पर ध्यान रखिये। जितनी बिजली दीजिये उतना राजस्व आना चाहिए। उन्होंने पप्पू रस्तोगी, मो. आमिर, पारसराम व मो. इसरार से समस्या समाधान की जानकारी ली। निरीक्षण में स्टॉफ ऑफिसर जीडी द्विवेदी, अधीक्षण अभियंता गुरजीत सिंह, अधिशासी अभियंता मौजूद थे।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *