पूर्वांचल

विद्युत विभाग:”””हाले पूर्वान्चल””:500 रुपैय्या के लिए अवर अभियंता से उपभोक्ता की चिक-चिक:वीडियो हुआ वायरल

वाराणासी 7 जनवरी:”””””शम्भू राज में संभव”””””पूर्वान्चल विद्युत वितरण निगम में भ्रष्टाचार की कहानी आये दिन देखने और सुनने को मिलती रही है।
वैसे पूर्वान्चल में कुम्भ-2019 के करोड़ो रुपए के घोटाले के आरोपी को जब से निदेशक पद से नवाजा गया तब से पूर्वान्चल निगम में भ्रष्टाचार शिष्टाचार का रूप ले चुका है

बड़ा भ्रष्टाचार बड़ा पद

पूर्वान्चल के नायक की तबादला एक्सप्रेस इसी भ्रष्टाचार का शिष्टाचारी रूपांतरण है पूर्वान्चल में कौन कितना भ्रस्टाचारी इसकी होड़ लगी है।

पूर्वान्चल में करोड़ो से लेकर 500 तक के भ्रष्टाचारी कारनामे

ताजा कारनामा नगरीय विद्युत वितरण खण्ड-6,वाराणसी के अधीन गोईठहा पावर हाउस के अवर अभियंता श्री बैजू के.पी. दसन का है जेई महोदय द्वारा उपभोक्ता श्रीमती बिंद्रावती देवी, पता गोईठहां,वाराणसी से 40 मीटर की दूरी के बाद भी सही रिपोर्ट लगाने के नाम पर ₹500 लिए और एक पोल का स्टीमेट डाल दिए उपभोक्ता द्वारा पैसा मागने पर पैसा नहीं देंगे कह रहे हैं।
उपभोक्ता द्वारा अवर अभियंता से 500 रुपैय्या औऱ रुपैय्या लेकर मनमाफ़िक रिपोर्ट न लगने पर चिक-चिक का वीडियो बना के वायरल किया गया।

वायरल वीडियो में धनउगाही वाले उपभोक्ता द्वारा अवर अभियंता पर आरोप लगाते सुना जा सकता है कि उसी क्षेत्र में उपभोक्ता मीरा पाण्डेय, सोयेपुर, वाराणसी को 80 मीटर से ज्यादा दूरी होने के बाद भी 5 हजार रूपए लेकर अवैद्य रूप से विद्युत कनेक्शन दे दिया गया।।

उल्लेखनीय है कि पूर्वान्चल में 11 हजार औऱ 33 हजार लाइन शिफ्टिंग घोटाला, ट्रांसफर पोस्टिंग घोटाला, ई०टेंडरिंग घोटाला, IPDS घोटाले के बाद सौभाग्य घोटाले के कारनामे सर्व विदित है।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *