ताज़ातरीन

120 महिलाओं के साथ रेप : भक्तों को प्रसाद में नशीला पदार्थ मिलाकर खिलाता था जलेबी बाबा

9जनवरी 2022
हरियाणा के फतेहाबाद जिले में तंत्र मंत्र व झाड़ फूंक की आड़ में महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाने वाला दुष्कर्मी जलेबी बाबा को 5 जनवरी को दो साल पहले उजागर बलात्कार के मामलों में दोषी करार दिया गया था. 7 जनवरी को कोर्ट में बाबा की सजा पर दोनों पक्षों में बहस हुई और आज 9 जनवरी को सजा का ऐलान होना था, लेकिन अब कोर्ट के द्वारा कल यानी 10 जनवरी को दुष्कर्मी बाबा को सजा सुनाई जाएगी.

दरअसल जलेबी बाबा पर 120 महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने के आरोप लगे थे. उसने न सिर्फ महिलाओं का बलात्कार किया बल्कि महिलाओं की अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल भी किया था. फतेहाबाद के टोहाना के काली माता मंदिर रोड पर स्थित बाबा बालक नाथ मंदिर का संचालन करने वाले जलेबी बाबा उर्फ अमरपुरी पर दर्जनों महिलाओं के साथ बलात्कार के आरोप लगे थे. इस कांड का खुलासा तब हुआ जब बलात्कार के कई वीडियो लीक हो गए. इस संबंध में 19 जुलाई 2018 को जलेबी बाबा के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था,जिसके बाद उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया.

अमरपुरी के जलेबी बाबा नाम की कहानी भी दिलचस्प है. बाबा का चोला धारण करने से पहले अमरपुरी टोहाना के रेलवे रोड पर जलेबी की रेहड़ी लगाता था, जिस कारण वह जलेबी वाले बाबा के नाम से प्रसिद्ध हो गया. 19 जुलाई 2018 को टोहाना के तत्कालीन एसएचओ प्रदीप कुमार की शिकायत पर आरोपी तांत्रिक बिल्लू राम उर्फ अमरपुरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 292, 293, 294, 376, 384, 509 और आईटी एक्ट की धारा 67ए के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था. एसएचओ प्रदीप कुमार को एक मुखबिर ने मोबाइल में जलेबी बाबा की अश्लील वीडियो दिखाई थी, इसके बाद हुई पड़ताल में पुलिस ने जलेबी बाबा उर्फ अमरपुरी के पास से 120 वीडियो बरामद किए, जिसमें वह महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाते हुए नजर आया. यह वीडियो उसने महिलाओं को ब्लैकमेल करने के लिए बनाए थे.

पुलिस के पास अपना जुर्म कबूल करते जलेबी बाबा ने जो बताया, वह महिलाओं को सतर्क करने के लिए काफी है कि किसी भी तांत्रिक पर आंख मूंदकर भरोसा न करें, नहीं तो नर्क के दलदल में धंसती चली जायेंगी और इन ठगों की दुकान भी उसी तेजी से बढ़ती जाएगी. जलेबीबाबा ने पुलिस को बताया, उसके पास आने वाली महिलाओं को वह बहला फुसला कर प्रसाद के नाम पर नशे को गोली खिलाता था. महिलाओं के बेहोश होने के बाद वह उनके साथ घिनौना काम करत और अपने मोबाइल से वीडियो रिकॉर्ड कर लेता. उन्हीं अश्लील वीडियो के नाम पर वह बाद में पीड़ित महिलाओं को ब्लैकमेल करता था. जो महिला पैसा न होने की बात कहती वह उसके अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देता था, बदनामी के डर से महिलाएं किसी को कुछ नहीं बतातीं और उसे पैसे देती रहती.

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *