ताज़ातरीन

अपराधियों को छोड़े नही और गरीबों को छुएं नही, बुलडोजर को लेकर सीएम योगी का अफसरों को सख्त आदेश

लखनऊ8अप्रैल: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की शानदार वापसी के बाद से ही अपराधियों की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चल रहा है, इसी बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने नया दिशा-निर्देश जारी किया है.

शुक्रवार को सीएम योगी ने अधिकारियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि बुलडोजर किसी गरीब की झोपड़ी या दुकान पर नहीं चलेगा. सीएम योगी ने गरीबों के प्रति संवेदनशीलता रहने के निर्देश दिए हैं.

अफसरों को सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट कहा है कि अपराध और अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस और गरीबों के प्रति संवेदनशील रवैया रखें. सीएम योगी ने सख्त आदेश देते हुए कहा कि अवैध संपत्तियों का बुलडोजर चला के ध्वस्तीकरण करने की कार्रवाई केवल पेशेवर माफिया, अपराधियों पर हो और किसी गरीब की झोपड़ी पर प्रशासन का बुलडोजर नहीं चलेगा.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि गरीब की दुकान, मकान या झोपड़ी पर प्रशासन बुलडोजर चलने की कार्रवाई नहीं करेगा, बल्कि यह सख्त कार्रवाई माफिया की अवैध संपत्ति पर की जाए. उन्होंने यह भी कहा है कि गरीबों की संपत्ति पर कब्जा करने वालों पर फ़ौरन कार्रवाई की जाए. इस आदेश से यह सुनिश्चित किया जाएगा कि ऐसी कार्रवाई पर कोई शिकायत न आए. बता दें कि योगी सरकार की वापसी के बाद से ही बुलडोजर अपराधियों पर जमकर चल रहा है. इसके साथ ही अवैध अतिक्रमण भी हटाया जा रहा है.

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *