ताज़ातरीन

योगी का बड़ा एक्शन प्रशासन को मिली फुल छूट अब पत्थरबाजी करने वालों पर गिरेगा गाज

लखनऊ11जून:कानपुर दंगे के बाद देश का माहौल जिस तरह से हुआ हर किसी का निगाह सरकार पर टिका हुआ था कि आखिर सरकार कोई बड़ा एक्शन क्यों नहीं ले रही।

तो आपको बता दूं कि कल जिस तरह जुम्मे की नमाज के बाद देश के कई शहरों में पत्थरबाजी की गई आगजनी की गई देश का माहौल खराब किया गया उसको मद्देनजर रखते हुए योगी सरकार ने बड़ा फैसला ले लिया है।

उत्तर प्रदेश के सभी बड़े आला अधिकारियों को बता दिया गया है कि पत्थरबाजों को किसी हाल में बख्शा नहीं जाएगा सख्त से सख्त कार्रवाई करके उनको सबक सिखाया जाएगा मान लीजिए की फुल छूट सरकार की तरफ से प्रशासन को मिल चुकी है जो उपद्रव करने वालों से निपटने के लिए कुछ भी कर सकती है।

जिस तरह से कल प्रयागराज में पुलिस प्रशासन पर पत्थरबाजी की गई प्रयागराज के डीएम एसपी तथा पुलिस के तमाम जवानों को चोट लगी घायल हुए वैसा तस्वीर के बारे में सरकार ने नहीं सोचा था लेकिन पत्थरबाजों ने योगी सरकार को एक हिसाब से चुनौती दिया और उस चुनौती को स्वीकार करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बाबा आदित्यनाथ योगी ने प्रशासन को फुल छूट देकर पत्थरबाजों से हर हाल में निपटने के लिए घोषणा कर दिए।

आपको यह भी बता दे पत्थर बाज किसी भी धर्म का हो किसी जाति का हो सजा बराबर मिलेगी उपद्रव करने वालों पर धर्म और जाति देख कर नहीं बल्कि देश का माहौल खराब करने का तस्वीर देख कर सजा दिया जाएगा।

यह संदेश उन लोगों के लिए है जो सोच रहे हैं की सड़कों पर उतरेंगे पत्थरबाजी करेंगे सरकारी संपत्ति का नुकसान करेंगे पुलिस के जवानों पर पत्थरबाजी करेंगे आमजन जीवन अस्त व्यस्त हो देश का माहौल खराब हो तो वह लोग सुधर जाए और अपने दिल दिमाग से पत्थरबाजी आगजनी तोड़फोड़ करने का इरादा दिल से निकाल दें अन्यथा योगी सरकार की पुलिस सख्त से सख्त कार्रवाई करके सलाखों के पीछे तो डालेगी ही साथ ही बुलडोजर भी अपना काम करेगा।

रोड पर पत्थरबाजी नहीं बल्कि कटोरा लेकर भीख मांगने पर मजबूर होना पड़ेगा।

उन परिवार के सदस्यों को जिनके परिवार वाले पत्थरबाजी करने के लिए उतावले।

इस बात को समझ लीजिए की योगी सरकार का लिया हुआ फैसला वापस नहीं होता वह जनता के लिए जनता के हित के लिए सबका साथ सबका विकास के मुद्दे पर काम करते हैं सरकारी योजनाओं का लाभ बराबर देते हैं इसलिए जब वह एक्शन लेते हैं फिर वह पीछे कदम नहीं रखते।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *