राजनीति

संघ की शाखाओ पर अभद्र टिप्पणी के आरोप में सपा मीडिया सेल के खिलाफ FIR दर्ज

लखनऊ02नवम्बर :उत्तर प्रदेश में एक लोकसभा व दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहा है। राजनीतिक दलों में वार-पलटवार का सिलसिला भी जारी है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के वैरिफाइड मीडिया सेल के खिलाफ लखनऊ में मुकदमा दर्ज हो गया है। वकील प्रमोद कुमार पांडेय ने सपा मीडिया सेल पर संघ की शाखाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया है। वहीं पूरे मामले पर बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा है कि यह जो कुछ भी हो रहा है वो सपा मुखिया अखिलेश यादव के इशारे पर हो रहा है।

पेशे से वकील व स्वयं सेवक प्रमोद कुमार पांडेय की तहरीर में बताया गया है कि सपा मीडिया सेल के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से बेहद आपत्तिजनक ट्वीट किए गए। ट्वीट में संघ की शाखाओं पर अभद्र टिप्पणी की गई है। वहीं शिकायतर्ता प्रमोद कुमार ने बताया कि आरएसएस से करोड़ों स्वयं सेवक जुड़े हैं, इस ट्वीट से
सामाजिक व साम्प्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने का षड्यंत्र किया गया है। उन्होंने बताया कि इस ट्विटर हैंडल से पहले भी अत्यधिक आपत्तिजनक व महिलाओं को निशाना बनाते हुए ट्वीट किए गए हैं। वहीं इस मामले में विभूतिखंड थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं बीजेपी ने भी इसपर अपनी आपत्ति दर्ज की है, पार्टी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि सपा के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल के द्वारा पिछले दिनों से लगातार अभद्रता, अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव के इशारे पर RSS के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है। सपा की ये टिप्पणी बर्दाश्त से बाहर है सरकार ऐसे मामले में बहुत कठोर कार्रवाई करेगी।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *