राजनीति

अखिलेश यादव भी पीटे जाएंगे’, बोले महंत राजूदास

लखनऊ 21 अगस्त :समाजवादी पार्टी के राष्ट्रªीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंके जाने की घटना पर महंत राजू दास की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। महंत राजूदास ने मौर्य को जूता मारने की घटना पर खुशी जताई और युवक को ऐसा करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि सपा के नेता रोज-रोज सनातन धर्म को गाली देने का काम करते हैं। अभी तो स्वामी प्रसाद पर ही जूता चला है आने वाले दिनों में अखिलेश यादव भी पीटे जाएंगे।
महंत राजूदास ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता चलाने वाले युवक को साधुवाद दिया है। उन्होंने कहा कि निवेदन करता हूं, एक तरफ सपा के नेता ये कहते हैं कि हम सभी धर्म, सभी संप्रदाय, भी मत-मतांतर को मानते हैं और किसी से भेदभाव नहीं करते हैं, लेकिन उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेता रोज-रोज सनातन धर्म को टारगेट करते हैं, सनातन धर्म को गाली देते हैं। एक तरफ डॉ. राम मनोहर लोहिया जी रामायण मेले की शुरुआत करते हैं दूसरी तरफ सपा नेता जिस प्रकार रामचरित मानस पर बैन लगाने और सनातन धर्म को गाली देना ये सब रोज का है, तो सनातनी कब तक इसे बर्दाश्त करेगा।
महंत राजूदास ने सपा अध्यक्ष पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अभी तो स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता चला है, आने वाले दिनों में अखिलेश यादव भी जूते से पीटे जाएंगे, क्योंकि उनकी पार्टी के नेता रोज-रोज सनातन को गाली देते हैं और अखिलेश यादव उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करते हैं।

दरअसल स्वामी प्रसाद मौर्य आज लखनऊ में सपा के ओबीसी सम्मेलन में पहुंचे थे, जहां वकील की ड्रेस में आए एक य़ुवक ने उन पर जूता फेंक किया दिया, जिसके बाद सपा समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। इसके बाद पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर विभूति खंड थाना ले गई, जहां उससे पूछताछ की जा रही है। स्वामी प्रसाद मौर्य पिछले दिनों रामचरित मानस पर विवादित बयान देने के बाद सुर्खियों में आ गए थे, जिसके बाद तमाम साधु संतों ने उन पर तीखा हमला किया था।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *