ताज़ातरीन

एयरपोर्ट पर कस्टम टीम को मिली बड़ी सफलता, लाखो रुपए का सोना पकड़ाया

लखनऊ15मई: एयरपोर्ट पर कस्टम को फिर बड़ी सफलता मिली है। कस्टम अधिकारियों ने एयरपोर्ट पर 50 लाख 80 हजार 400 रुपए का सोना पकड़ा है। यह सोना पेस्ट के आकार में लाया गया था। शारजाह की फ्लाइट से कोई यात्री यह सोना लेकर लखनऊ पहुंचा था। उसने इसे विमान के टॉयलेट में छुपा दिया था। सोना 977 ग्राम है। यात्री शारजहां की फ्लाइट संख्या 6ई 1412 से लखनऊ पहुंचा था। अभी तक यात्री को पकड़ा नहीं जा सका है। उसकी तालश जारी है।

यात्री ने पकड़े जाने के डर से विमान के टॉयलेट में सोने का पेस्ट काले रंग के पैकेट में रखकर छुपा दिया था। पेस्ट के आकार में होने की वजह से सोच रहा था वह इसे निकाल ले जाएगा। हालांकि डर की वजह से उसने इसे काले रंग के पैकेट में विमान के टॉयलेट में छुपाया था। जानकारी के बाद कस्टम के अधिकारियों ने पैकेट बरामद कर लिया। कस्टम ने पेस्ट को अलग किया तो इसमें 977 ग्राम सोना निकला। फिलहाल विभाग के अधिकारी उस यात्री की धड़पकड़ में लगे हैं।

बता दें कि बीती गुरुवार की रात पीडीडीयू जंक्शन पर जीआरपी ने चेकिंग के दौरान एक युवक को संदेह के आधार पर पकड़ा था। आरोपित के बैग की तलाशी में 95 लाख के सोने सिल्ली व ज्वेलरी बरामद हुई। युवक बिहार के गया से सोने की खेप लेकर दिल्ली जा रहा था। कागजी कार्रवाई के बाद जीआरपी ने सोना और आरोपित को वाराणसी वाणिज्यकर विभाग को सौंप दिया है।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *