ताज़ातरीन

विद्युत विभाग:ट्रांसफर-पोस्टिंग पर सत्ता पक्ष के माननीय की सिफारिशों की सूची वायरल:चुनावी समर में घमासान:हरकत से किसको फायदा किसको नुकसान

वाराणासी 29 अप्रैल:””””””ऐसा पहली पहली बार हुआ पूर्वान्चल के इतिहास में”””””””” अधिकारियों औऱ कर्मचारियों के द्वारा ट्रांसफर-पोस्टिंग में माननीय की शिफारिशें करवाने पर चुनावी समर में UPPCL के द्वारा उन अधिकारियों औऱ कर्मचारियों की सूची मांगे के आदेश के बाद पूर्वान्चल निगम द्वारा कार्मिकों के नमो के साथ केंद्रीय मंत्रियों औऱ राज्य सरकार के मंत्रियो/विधायको की सूची UPPCL को उपलब्ध कराने के बाद सूची वायरल हो जाने से पूर्वान्चल निगम में हड़कंप मच गया।
प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणासी में वायरल सूची से सरकार की फ़जीहत होते नज़र आ रही है।
अधिशासी अभियंताओ से लेकर बाबूवो/TG-2 के अधिकारी, कर्मचारियों ने केन्द्रीय मंत्री/सांसद/राज्यमंत्री/विधायक से कराई सिफारिशों।

सत्तारूढ़ दल की फ़जीहत

सूत्रो के मुताबिक पूर्वान्चल निगम के निदेशक,कार्मिक आर के जैन द्वारा सूची ERP पोर्टल पर अपलोड कर दी गई। औऱ व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल किया।
सवाल यह उठता है कि चुनावी समर में आचार संहिता के दौरान इस तरह से सत्तापक्ष के माननीयो की सिफारिशों पर उनका नाम उजागर करना उल्लंघन है क्या?
सवाल उठता है कि माननीयो के नाम सार्वजनिक करने से सत्तापक्ष/विपक्ष किसको फ़ायदा, नुकसान पहुँचाने का षड्यंत्र तो नही?
वही दूसरी तरफ सूची वायरल हो जाने से विपक्ष को बैठे बिठाए मुद्दा हाथ लग गया। सूची में जिन माननीयों का नाम है उनके क्षेत्रो में अभी चुनाव होना बाकी है।
उल्लेखनीय है कि चुनावी समर में 50 वर्षों से अधिक उम्र के कर्मचारियों की छटनी के लिए UPPCL के आदेश को ऊर्जामंत्री की नाराजगी पर आदेश को निरस्त किया गया।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *