ताज़ातरीन

कानपुर में मतदान से पहले खूनी खेल, निर्दलीय प्रत्याशी के पति को बदमाशों ने मारी गोली

कानपुर11 मई :उत्तर प्रदेश में आज हो रहे नगर निकाय चुनावों में मतदान से एक दिन पहले बुधवार की देर रात कानपुर के घाटमपुर में बड़ी वारदात हुई. यहां नगर पालिका अध्यक्ष पद की निर्दलीय प्रत्याशी स्नेह लता के पति गजराज यादव को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. वारदात के बाद आरोपी तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए. आनन फानन में प्रत्याशी पति को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.
पुलिस के मुताबिक यह वारदात बुधवार रात करीब 11 बजे की है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि घाटमपुर नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए स्नेह लता निर्दलीय प्रत्याशी हैं. बुधवार की रात उनके पति अपने क्षेत्र में लोगों से मिल रहे थे. इसी दौरान बाइक पर आए दो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. बताया जा रहा है कि गोली प्रत्याशी पति के हाथ में लगी है. इस वारदात से मौके पर अफरा तफरी मच गई.

मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद सीएचसी के लिए रैफर कर दिया है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बदमाशों ने इस तरीके से वारदात को अंजाम दिया कि प्रत्याशी पति को संभलने का भी मौका नहीं मिला. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की पहचान और धरपकड़ के लिए कवायद तेज कर दी गई है. पुलिस की चार अलग अलग टीमों बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रहीं हैं.

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *