राजनीति

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने BJP के साथ चुनाव लडने का किया ऐलान

7दिसंबर2021

पंजाब चुनाव से पहले पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह ने बड़ा ऐलान किया है। दरअसल अमरिंदर सिंह की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस लॉन्च हो गई है। पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन सोमवार को हुआ।

चंडीगढ़ के सेक्टर 9 डी में स्थित इस ऑफिस का उद्घाटन करने के बाद पूर्व सीएम अमरेंद्र सिंह ने चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब का अगला विधानसभा चुनाव भाजपा के साथ लड़ने का ऐलान किया। अमरिंदर सिंह ने कहा कि उन्होंने इस बारे में अमित शाह से बात की है। हालांकि, सीटों पर समझौता होना बाकी है। पंजाब में अगले साल फरवरी के बाद चुनाव होने की संभावना है।

प्रेसवार्ता में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि हमारा उद्देश्य पंजाब विधानसभा चुनाव जीतना है और हम जीतेंगे। इससे पहले उन्होंने पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने से पहले वाहेगुरु जी का आशीर्वाद लिया। कैप्टन ने ट्वीट कर लिखा कि पंजाब की समृद्धि और सुरक्षा के लिए ईश्वर से प्रार्थना की, क्योंकि मैं अपने राज्य और इसके लोगों के कल्याण के लिए काम करना जारी रखने का संकल्प लेता हूं।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस, भारतीय जनता पार्टी और अकाली दल से बगावत करने वाली ढींडसा की पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फेंस के दौरान इस बात की घोषणा की।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *