राजनीति

घोसी उपचुनाव में सीएम योगी आदित्यनाथ ने झोंकी ताकत

लखनऊ 3 सितंबर :उत्तर प्रदेश की घोसी विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए 05 सितंबर को वोट डाले जाएंगे। घोसी में वोटिंग से पहले शनिवार को बीजेपी की ओर से विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में 2017 में बीजेपी सरकार बनने के बाद से असलहा लहराने वाले माफिया, आज व्हील चेयर पर अपनी जान की भीख मांगते हुए दिखाई देते हैं। सीएम ने आगे कहा कि प्रदेश में आज किसी गरीब की जमीन कोई कब्जा नहीं कर सकता, अगर कर लिया तो बुलडोजर भी तैयार है।
वहीं मऊ पहुंचे सीएम ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। दारा सिंह के पक्ष में वोट मांगते हुए सीएम ने कहा सुबह का भूला अगर शाम को आ जाए तो उसे भूला नहीं कहते। समाजवादी पार्टी की सरकार पर सवाल उठाते हुए सीएम ने कहा कि यह वही सरकार है जब जन्माष्टमी आई थी तो थानों में जन्माष्टमी के त्योहार पर प्रतिबंध लगा दिया था, लेकिन अब मेरी सरकार जन्माष्टमी के त्यौहार को धूमधाम से मनाएगी।
2005 के दंगों का जिक्र करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मऊ में हुए 2005 के दंगों के समय मैं गोरखपुर से सांसद था, तब दंगाबाजों के खिलाफ लड़ने के लिए मैं ही गोरखपुर से चला था। सीएम ने आगे कहा कि घोसी का उपचुनाव महत्वपूर्ण है, इसका महत्व वही समझ पाएंगे जिन्होंने 2005 में हुए मऊ के दंगों को नजदीक से महसूस किया होगा। तत्कालीन सपा सरकार में दंगाई खुलेआम असलहे लहराते हुए निर्दाेषों की हत्या कर रहे थे। उस वक्त न तो केंद्र की कांग्रेस सरकार कुछ बोली न ही राज्य की सपा सरकार कुछ कर पाई थी।
वहीं इस दौरान पीएम मोदी की तारीफ करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूरी दुनिया आज केवल एक ही नेता की ओर देखती है। दुनिया के किसी भी कोने में संकट आने पर लोग आज केवल प्रधानमंत्री मोदी जी की तरफ आशा भरी निगाहों से देखते हैं। मोदी जी की पहल पर ही हर समस्या का समाधान निकलता है। अपनी सरकार की तारीख करते हुए सीएम ने कहा कि पिछले 6 वर्षों में बीजेपी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के जन-जन के विकास के लिए कार्य किए हैं। बीजेपी सरकार गरीबों के कल्याण के लिए समर्पित है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने मनमोहन सिंह सरकार और अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 6 वर्ष पहले अखिलेश सरकार में भ्रष्टाचार, अराजकता एवं गुंडागर्दी ही व्याप्त रहती थी। सपा सरकार में गरीब की जमीन पर कब्जा करना आम बात होती थी। सपा सरकार आतंकियों तक के समर्थन में खड़ी रही थी।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *