ताज़ातरीन

जुमे की नमाज के बाद यूपी के कई शहरों में प्रदर्शन पर सीएम योगी सख्त, जारी किए कड़े निर्देश

लखनऊ10जून: लखनऊ में यूपी पुलिस मुख्यालय के एक सिनियर अधिकारी ने बोला है कि सहारनपुर, मुरादाबाद, रामपुर और लखनऊ में नारेबाजी जमकर की गई है। इस बारें में उनका कहना है कि शुक्रवार को नमाज खत्म होने के बाद प्रयागराज के अटाला इलाके में भी लोगों ने नारेबाजी की और पथराव करना शुरू कर दिया था।

कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुकी हैं। साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने सख्त निर्देश भी जारी कर दिए है। साथ ही सुरक्षा से खिलवाड़ न करने की और सख्त करवाई करने का आदेश दिया है। खबरों का कहना है कि एडिशनल डायरेक्टर जनरल( लॉ एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार ने इस बारें में बोला है कि प्रयागराज में पथराव की खबरों की कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने बोला है कि राज्य भर में ज्यादातर जगहों पर जुमे की नमाज शांतिपूर्ण तरीके से की गई। यह बीते सप्ताह कानपुर में कुछ दिनों पहले एक टीवी डिबेट में नूपुर शर्मा द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर हुई झड़पों के उपरांत आया है। जिसके बाद पूरे राज्य में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया था। साथ ही यह सुनिश्चित करने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया था कि फिर से हिंसा न हो।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *