एक झलक

पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम में करोड़ो के गबन के आरोपी CA की पत्नी विभाग को थमाया 10 लाख का लॉलीपॉप: UPPCL से STF से जाँच कराये जाने की मांग

वाराणसी 7 अप्रैल :पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम इन दिनों घोटाले हब बन गया है जिसके चलते यह घोटाले की सुर्खियों में रहने लगा है अभी चंद दिनो पूर्व निर्माण खंड के घोटाले सुर्खियों में रहे तीन लोगो को सस्पेंड कर मामले को ठंडा कर दिया जबकी घोटाले का दायरा कभी बड़ा होने के साफ संकेत नजर आर हे है। पर प्रबंधन जानबूझ कर नजर अंदाज करता है ठीक उसी तर्ज पर विभाग का नटवरलाल CA लेखाकार केशवेन्द्र द्विवेदी के मामले में होता नजर आर हा है विभाग को करोड़ो का चुना लगाने वाले लेखाकार को विभाग मात्र सस्पेंड कर उसे भगाने में पूरी मदद की।
पूर्वान्चल निगम के हाई-प्रोफाइल करोड़ो के गबन मामले में अभी तक कोई जांच समिति का गठन नही किया गया।

विभागीय लोगो की मिलीभगत होने का श्रम संघठनो के पदाधिकारियों की शंका:STF से जाँच की मांग

वही पूर्वान्चल के मजदूर पंचायत,विद्युत मजदूर संगठन, कार्यालय कार्मिक संध/श्रमिक संगठनों के पदाधिकारियों ने गबन में कई औऱ विभागीय लोगो के शामिल होने की शंका के साथ पूरे मामले की STF से जाँच कराये जाने की मांग UPPCL प्रबंधन से की है। पदाधिकारियो का कहना है कि एक अकेला आदमी इतने बड़े गबन को अंजाम नही दे सकता है जहाँ पर ERP सिस्टम से भुगतान किये जा रहे हो इसमें IT विंग की भूमिका की भी जाँच होनी चाहिए।

आरोपी CA लेखाकार की पत्नी विभाग को दिया लालीपाप

इधर करोड़ो के गबन के आरोपी की पत्नी ने प्रबंधन के ज्यादा दबाव और अपनी नौकरी सुरक्षित करने की चालाकी में पति द्वारा करोड़ो के गबन राशि से मात्र 10लाख रुपए विभाग को देकर मानो ललिपाप दे दिया और प्रबंधन उसी वसूली पर अपनी पीठ थपथपा कर मस्त नजर आ रहा है जबकी प्रबंधन को फ़रार लेखाकार के बैंक खातों के ट्रांजेक्शन में मनी ट्रेल का पता चल चुका है।

नटवरलाल CA लेखाकार का अपने लूट के साम्राज्य को बचाने के लिए न्यायपालिका की सरण में जाने की खबर

सूत्र की खबर के अनुसार उधर घोटालेबाज नटवरलाल लेखाकार केशवेन्द्र द्विवेदी हाईकोर्ट की सरण में जाकर अपने साम्राज्य को बचाने और पुलिस से बचने की जुगत में लगा है।

48घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

FIR के 48घंटे बाद भी वाराणसी के पुलिस के हत्थे नही चढ़ा लेखाकार और प्रबंधन अपनी टोपी पुलिस के सर पहनाकर चैन की बंसी बंशी बजाते नजर आ रहा है।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *