एक झलक

बीच सड़क पर आपस में भिड़ीं BJP महिला कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घुंसे

19 अक्टूबर 2023
भाजपा महिला कार्यकर्ताओं की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हाे रहा है. वीडियो में महिला कार्यकर्ता जमकर लात घुंसे बरसा रही हैं. वायरल वीडियो यूपी के जालौन का बताया जा रहा है.

बता दें कि केंद्र सरकार विशेष सत्र में पास कराए गए महिला आरक्षण बिल से अवगत कराने के लिए भारतीय जनता पार्टी नवरात्रि पर हर जिले में नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम आयोजित कर रही है. इसी कड़ी में जालौन के कालपी कस्बे में नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में बीजपी महिला कार्यकर्ता आपस में भिड़ गईं. महिलाएं एक दूसरे से बीच सड़क पर हाथापाई करने लगी.

उरई मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर कालपी कस्बे के एक गेस्ट हाउस में बुधवार को नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसकी अध्यक्षता बीजेपी जिलाध्याक्ष उर्विजा दीक्षित ने की. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जालौन सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री भानु प्रताप वर्मा पहुंचे थे.

कार्यक्रम में शामिल होने आई कुछ बीजेपी महिलाओं का कुठोंद मंडल की महिलाओं के साथ झगड़ा हो गया. बीच सड़क पर महिलाओं ने एक दूसरे के जमकर बाल खींचे और जमीन पर गिरा दिया. एक महिला ने दूसरी के पीठ पर मुक्के ही मुक्के मारे. तभी इस महिलाओं के बीच कुछ पुरुषों ने भी महिलाओं को पीटना शुरू कर दिया.

मौके पर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने मारपीट कर रही महिलाओं को अलग कराया, तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ. महिलाओं की मारपीट का वीडियो वायरल होते ही भाजपाईयों की किरकिरी होने लगी. वहीं, सोशल मीडिया पर वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं.

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *